बॉलीवुड

ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉयकॉट का डर, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे उज्जैन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुत ही जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। लेकिन इससे पहले दोनों की साथ में पहली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” सिनेमाघरों में बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रही है। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है।

फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने की वजह से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी फिल्म को प्रमोट करने में किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं “ब्रह्मास्त्र” की रिलीज से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन महाकाल के मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे, जहां दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आए। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी हुईं कई तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

“ब्रह्मास्त्र” की रिलीज से पहले महाकाल के दरबार पहुंचे रणबीर- आलिया

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट बहुत नजदीक है. लिहाजा प्रमोशन के साथ-साथ दोनों भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान की ढेर सारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंची इस पति-पत्नी की ढेर सारी प्यारी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों इंडियन अटायर में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। आलिया भट्ट इस खास मौके पर ग्रीन कलर के अनारकली सूट में दिखीं। वहीं अगर हम रणबीर कपूर की बात करें, तो वह भी ट्रेडिशनल लुक में सभी लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं।

आपको बता दें कि खासतौर से आलिया भट्ट का यह मैटरनिटी लुक भी काफी चर्चा में आ गया है। आलिया भट्ट गहरे हरे रंग की अनारकली सूट में काफी सुंदर नजर आ रही थीं, इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। वैसे देखा जाए तो आलिया भट्ट पहले भी कई बार ट्रेडिशनल लुक में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिख चुकीं हैं।

इस दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी साथ नजर आए। आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग में काफी अच्छी जा रही है। इसलिए अभी से फिल्म को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है।

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं परंतु इसके बावजूद भी वह लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वह इस फिल्म के प्रमोशन में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रही हैं। जब हैदराबाद में इवेंट हुआ था, तो आलिया भट्ट ने सारी लाइमलाइट बटोर ली थी। वहीं अब एक बार फिर से वह अपने स्टाइल, खूबसूरती और फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

5 भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि “ब्रह्मास्त्र” 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत कई कलाकार दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button