बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने शादी की पहली रात को लेकर किया खुलासा, बोली – हम ने मनाया सुहाग दिन

करण जौहर का मशहूर शो कॉफी विद करण इन दिनों खूब सुर्खियों का विषय बना हुआ है। “कॉफी विद करण सीजन 7” में कई जाने-माने सितारे आ चुके हैं और उन्होंने अपने जीवन और लव लाइफ से जुड़े हुए कई खुलासे इस शो पर किए थे। ऐसे में अब कॉफी विद करण के दसवें एपिसोड में कैटरीना कैफ के साथ उनके को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी भी नजर आने वाली है। जहां पर वह खूब मस्ती करते हुए नजर आए।

इस सीजन के नए एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी करण जौहर के सामने पर्सनल लाइफ, ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात से जुड़े हुए कॉन्सेप्ट पर खुलकर चर्चा करते दिखे। इस शो के मेकर्स ने प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ सुहागरात से जुड़ी हुई मजेदार बात कहती हुई नजर आईं।

कैटरीना कैफ ने सुहागरात पर की बात

आपको बता दें कि अभी तक इस शो में 2 स्टार्स की जोड़ियां ही देखने को मिली हैं, परंतु पहली बार अब कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी इन तीनों की जोड़ी इस शो पर नजर आएगी। जैसा कि हम लोग जानते हैं बॉलीवुड में शादियों की भरमार है। ऐसी स्थिति में कॉफी विद करण के काउच पर सुहागरात की चर्चा ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है।

जहां हाल ही में, आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं कैटरीना कैफ ने शादी के बाद थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान शेयर किया।

सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा

प्रोमो वीडियो जो सामने आया है, उसमें करण जौहर सवाल पूछते हैं कि आलिया भट्ट ने इसी शो में कहा कि शादी के बाद सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, क्योंकि कपल्स बुरी तरह थक जाते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं कि “हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है, यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।”


कैटरीना कैफ वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि सुहागरात ही क्यों। ये सुहाग दिन भी तो हो सकता है। कैटरीना कैफ ने कहा कि शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसे कॉन्सेप्ट मिथ लगता है। कैटरीना कैफ का यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें इस शो के लेटेस्ट प्रोमो में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। करण जौहर सिद्धांत चतुर्वेदी से उनके सिंगल होने पर सवाल करते हैं। इस पर वह कहते हैं मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रहते ये (ईशान) भी सिंगल हो गया है।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ से पहले आलिया भट्ट अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ इस शो पर पहुंची थीं और जब करण जौहर ने उनसे सवाल किया तो आलिया भट्ट ने भी सुहागरात को मिथ ही बताया था। वहीं रणवीर सिंह ने इससे अलग राय रखते हुए अपनी बात रखी थी और कैटरीना कैफ भी अपनी शादी की इस बात पर बात करते हुए दिखेंगी।

Related Articles

Back to top button