बॉलीवुड

कंगना रनौत का खुलासा,महेश भट्ट का असली नाम असलम है, दूसरी शादी के लिए बदला धर्म..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म जगत की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने बहुत कम उम्र में अधिक सफलता हासिल की है। लेकिन कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बिंदास और बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। इन दिनों कंगना रनौत फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गया है।

दरअसल, कंगना रनौत ने फिल्म मेकर महेश भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए महेश भट्ट (Kangana Ranaut Reveals Mahesh Bhatt Real Name) का एक पुराना वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया है। कंगना रनौत ने यह बताया कि उनका असली नाम महेश भट्ट नहीं, बल्कि “असलम” है। कंगना रनौत अपने इस बयान के बाद फिर से सुर्खियों में छा गई हैं।

कंगना रनौत ने वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह लिखा है कि “महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। जब उन्होंने ‘धर्मांतरण’ किया है।” अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महेश भट्ट ने उनके असली नाम और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं।

इसलिए बदला नाम

कंगना रनौत ने उसी वीडियो में से एक और क्लिप को साझा किया है। अभिनेत्री ने यह लिखा है कि “मुझे बताया गया है कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है … उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल लिया। यह खूबसूरत नाम था तो इसे छिपा क्यों रहे हैं।” कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया है उसके एक अन्य क्लिप के साथ महेश भट्ट के नाम को लेकर लिखा है “उन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए, जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो …”

महेश भट्ट की फिल्म से कंगना रनौत ने किया था डेब्यू

आपको बता दें कि कंगना रनौत, महेश भट्ट के प्रोडक्शन की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। महेश भट्ट प्रोडक्शन की फिल्म “गैंगस्टर” से कंगना रनौत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2006 में आई थी। लेकिन इसके बाद वह महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। साल 2020 में कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर उनके साथ मारपीट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था, जब उन्होंने उनकी बेटी फिल्म मेकर और एक्टर पूजा भट्ट की फिल्म को ठुकरा दिया था।

बता दें कि कंगना रनौत तो महेश भट्ट को “मूवी माफिया” तक बता चुकी हैं। इसी साल की शुरुआत में कंगना रनौत, आलिया भट्ट की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट पर भी तंज कस चुकी हैं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती “गलत कास्टिंग” है। उन्होंने आलिया भट्ट को “डैडीज एंजल” और महेश भट्ट को “मूवी माफिया” तक कह दिया था।

Related Articles

Back to top button