मनोरंजन

20 सालों से लिव-इन में है ये टीवी कपल, अब दुनिया के सामने अपने रिश्ते का किया खुलासा

फिल्मी सितारों की तरह ही टीवी कलाकारों की निजी लाइफ से जुड़ी खबरें भी मनोरंजन जगत की सुर्खियां बनती है। जैसा कि इन दिनों एक टीवी कपल (TV couple) की 20 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहने की खबरें सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के कलाकार अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना की।

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में दोनो ने साथ किया काम

जी हां, बता दें कि ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के मूल संस्करण को प्रसारित हुए तो कई साल बीत गए पर इससे बनी अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना की जोड़ी आज भी सलामत है। दोनो ने न सिर्फ अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है बल्कि इसे दुनिया के सामने पूरी दृढ़ता से पेश भी किया है। हाल ही में संदीप बसवाना ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। संदीप बसवाना का कहना है कि ‘हमने बस ऑफिशियल शादी नहीं की है बाकी ये रिश्ता शादी जैसा ही है.. यहां सिर्फ ढ़ोल नहीं बजे पर हमने मन से एक दूसरे को स्वीकार किया है’।

संदीप आगे कहते हैं कि ‘हम बहुत दार्शनिक लोग है, जिन्हें पता है कि ये जीवन कितना छणिक है, ऐसे में हमने एक दूसरे के साथ इसे प्यार और स्नेह से जीने फैसला किया है… लेकिन हमने एक दूसरे से ये वादा किया है कि जब तक हमारे बीच प्यार है हम साथ रहेंगे और अगर ये प्यार खत्म हो जाएगा तो भी एक दूसरे को दर्द नहीं देंगे अब तक हमारे बीच प्यार है और हम फिलहाल साथ में ही है’।

शादी और बच्चे का फिलहाल नहीं है कोई प्लान

वहीं शादी के सवाल पर संदीप का कहना है कि अगर भविष्य में हमे जरूरत महसूस हुई तो शादी कर सकते हैं फिलहाल तो ऐसा कोई प्लान नहीं है। इसके अलावा बच्चों के सवाल पर संदीप ने अपनी राय रखते हुए कहा है कि देश की वैसे ही बहुत आबादी है, हम सिर्फ इसलिए बच्चा नहीं करेंगे कि हमें हमारा अपना बच्चा चाहिए। बल्कि इसके लिए बच्चों को गोद लेना अच्छा विकल्प होगा।

क्योंकि देश की बढ़ती की आबादी के चलते पहले से ही देश में बेरोजगारी और गरीबी की समस्या है, ऐसे में बच्चे पैदा कर सिर्फ जनसंख्या बढ़ाना हमारा लक्ष्य नहीं होना चाहिए।

मालूम हो कि ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ अश्लेषा ने जहां तिशा मेहता वीरानी का किरदार निभाया था तो वहीं संदीप बसवाना साहिल वीरानी के किरदार में नजर आए थे। बात करें दोनो (TV couple) के मौजूदा वर्कफ्रंट की तो संदीप बसवाना ने हाल ही में आई कॉमेडी फिल्म हरियाणा का निर्देशन किया है तो वहीं अश्लेषा अनुपमा सीरियल में बरखा कपाड़िय़ा के किरदार में नजर आई हैं।

Related Articles

Back to top button