समाचार

Sonali Phogat के पास नहीं थे बेटी के फीस भरने के पैसे, ड्राइवर बोला- पीए का है पैसे पर कब्ज़ा

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत का रहस्य दिन पर दिन गहराता जा रहा है। इस मामले हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जहां अब सोनाली फोगाट के ड्राइवर का बयान सामने आया है। बता दें कि अपने बयान में ड्राइवर ने पीए सुधीर सांगवान (PA Sudhir Sangwan) पर आरोप लगाते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं।

पीए सुधीर सांगवान के खाते में आते थे सोनाली फोगाट के पैसे

इस मामले को लेकर आ रही ताजा अपडेट की माने तो ड्राइवर ने ये बयान दिया है कि सोनाली का पीए सुधीर उनकी गाड़ियों को अपने नाम करा चुका था, वहीं कुछ गाड़िया सुधीर ने बेच भी दी थी।

वहीं ड्राइवर का ये भी कहना है कि सोनाली के सारे पैसों की लेने देने सुधीर ही करता था, उसी के खाते में सारे पैसे आते थे और खुद सोनाली के पास तो अपनी बेटी के फीस भरने तक के पैसें नहीं थें। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुधीर ने अपने बयान में ये कहा है कि ‘एक दिन जब मैं गाड़ी चला रहा था तो मैडम को बेटी के स्कूल से फोन आया और स्कूल वालों ने बताया कि आपका चेक बाउंस हो गया है.. असल में मैडम के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे थे’।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने भी पीए सुधीर पर पैसों के हेरफेर के आरोप लगाए हैं। सोनाली के भाई के मीडिया में दिए बयान के अनुसार, उन्हें एक बार सोनाली फोगाट ने गुरुग्राम में फ्लैट देखने के बारे बताया था, जिसके बाद एक रोज पीए सुधीर का फोन आया कि फ्लैट की किस्त भरने के लिए डेढ़ लाख रुपये चाहिए, जिसके बाद भाई वतन ढाका ने उसको कैश में 1 लाख 45 हजार रुपये दिए थे। पर सोनाली के भाई की माने तो किस्त मांगने के बाद सुधीर उस फ्लैट को अपना बताने लगा था।

जिन गाड़ियों से चलती थीं बीजेपी नेता वो उनके नाम पर थीं ही नहीं

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में सोनाली (Sonali Phogat) की गाड़ियों को लेकर भी बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जिन गाड़ियों से सोनाली फ़ोगाट चलती थीं, वो उनके नाम पर थी ही नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली एक कार का मालिक जहां सुधीर सांगवान खुद था तो बाकी तीन गाड़ियां दूसरे लोगों के नाम पर थीं। इस मामले में ड्राइवर ने भी कहा है कि सोनाली के पास पहले जो स्कोर्पियो थी उसे सुधीर ने 8 लाख रुपये में बेच दिया और फिर दिल्ली से 3.50 लाख रुपये में सफारी गाड़ी खरीदी थी।

इसके अलावा ड्राइवर की माने तो सोनाली की मर्सडीज कार पर 10 से 12 लाख रुपये का लोन था, ऐसे में सुधीर ने उस कार को कहीं छिपा दिया था।

मालूम हो कि बीते माह 22 अगस्त को बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद सोनाली के परिजनों ने   उनकी हत्या किए जाने की संदेह जताया था। वहीं सोनाली के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी उनके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, जिसके चलते हत्या की आशंका गहरी हो चुकी है। बता दें कि फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी है।

Related Articles

Back to top button