बॉलीवुड

शादी के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिल पा रहा पति से ये सुख, बोलीं- जब मैं रात में…

अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। अंकिता लोखंडे ने टीवी से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक काम किया है। मौजूदा समय में अंकिता लोखंडे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंकिता लोखंडे को सबसे ज्यादा लोकप्रियता धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से मिली थी। इस सीरियल में अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार में थीं। इस सीरियल के बाद अंकिता लोखंडे घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल रहीं। मौजूदा समय में अंकिता लोखंडे के फैंस की संख्या दुनिया भर में लाखों है।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसके माध्यम से वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं। हालांकि, अंकिता लोखंडे अपने खुलकर बोलने के बेबाक अंदाज की वजह से भी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री हर बार खुलकर करती हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने साल 2021 के अंत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी और अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने पति को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अंकिता लोखंडे ने कही ये बात

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति के बारे में खुलकर बात की। अंकिता लोखंडे ने यह बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिलहाल खुश हैं। लेकिन उन्हें अपने पति की काफी याद सताती है। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और वह अपना बिजनेस बिलासपुर में चलाते हैं। उनका पूरा बिजनेस सेटअप बिलासपुर में होने की वजह से कई लंबे समय तक उन्हें बिलासपुर में ही रहना पड़ता है।

अंकिता लोखंडे ने यह कहा कि वह विक्की को बहुत मिस करती हैं क्योंकि विक्की का बिजनेस बिलासपुर में है, ऐसे में वह उनसे दूर रह रहे हैं। अंकिता लोखंडे में कहा कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं होती। हाल ही में हमारी शादी हुई है, जिसके बाद हम दोनों एक दूसरे से दूर रह रहे हैं। अंकिता लोखंडे में कहा कि पहले-पहले ठीक लगता था। विक्की मेरे से मिलने आते थे और मिलकर चले जाते थे लेकिन जब से शादी हुई है दोनों के लिए यह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप बनाए रखना काफी मुश्किल हो रहा है।

अंकिता लोखंडे में कहा शादी से पहले विक्की अक्सर बिलासपुर में ही अपना ज्यादातर वक्त बिताते थे क्योंकि वह बिजनेसमैन हैं और वह वहीं से अपने पूरे बिजनेस को संभालते हैं। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने बताया कि शादी से पहले अक्सर वह उनसे मिलने आ जाया करते थे। लेकिन शादी के बाद में अब वह काफी ज्यादा बिजी हो गए हैं। लेकिन शादी के बाद अब उनकी कई बार बहुत याद सताती है। अंकिता लोखंडे कहती हैं कि कई बार उन्हें ऐसा लगता है कि विक्की उनके पास मौजूद रहें लेकिन ऐसा हो नहीं पाता।

अपने पति के कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने यह बताया कि वह काम के प्रति बहुत ज्यादा डेडिकेटेड हैं इसलिए वह अभी फिलहाल अपने काम को छोड़कर अपने पति के पास नहीं जा सकती हैं। अंकिता लोखंडे ने बताया कि जब वह काम पर रहती हैं तो उन्हें अपने पति की बहुत याद आती है लेकिन दिन में कई बार ऐसे मौके होते हैं जब वह अपने पति को मिस करती हैं। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने यह भी बताया कि जब वह शाम को शूटिंग कंप्लीट करके घर लौटती हैं तो उन्हें कई बार अपने पति की बेहद याद सताती है।

अंकिता लोखंडे कहती हैं कि रोज के ऐसे मोमेंट्स होते हैं लाइफ के जहां मैं विक्की को अपने पास चाहती हूं, मैं जब रात में सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए। मैं उसके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हूं। इसके अलावा वह उनके साथ वक्त बिताना चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button