बॉलीवुड

आलिया भट्ट पर ऐश्वर्या का बयान, उसे मिला है करण जौहर का सपोर्ट, सीधे गोद मे मिलती हैं..

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आज 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो वहीं इसकी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो चला है। एक तरफ जहां #BoycottBollywood ट्रेंड में आलिया की इस फिल्म का बहिष्कार की बात की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ नेपोटिज्म को लेकर आलिया नेटिज़न्स के निशाने पर हैं। इसी बीच आलिया भट्ट पर किया गया ऐश्वर्या राय का एक कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है कि जिसमें ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने करण जौहर के सपोर्ट के चलते आलिया को फिल्में मिलने की बात कही थी।

आलिया को लेकर ऐश्वर्या राय का पुराना बयान हो रहा है वायरल

दरअसल, ये कमेंट आज का नहीं बल्कि साल 4 साल पहले 2018 का है, जब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म ‘फन्ने खान’ का प्रोमोशन कर रही थीं। इस दौरान एक इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या राय से पूछा गया था कि आपको क्या लगता है कि स्टारकिड होने के चलते आलिया को फिल्में मिल रही हैं। तो ऐश्वर्या राय ने इसे पॉजिटिव लेते हुए कहा था कि ये अच्छी बात है कि आलिया को शुरूआत से ही अच्छी फिल्म और अच्छा काम मिल रहा है।


करण जौहर के सपोर्ट के चलते आलिया को अच्छा ब्रेक मिला है और आगे भी अच्छे मौके मिल रहे हैं। इससे एक एक्टर के तौर पर उसके काम को निखरने में मदद मिलेगा, क्योंकि जब आपको सीधे गोद में फिल्में मिलती हैं तो आपका पूरा फोकस अपने काम पर होता है, जोकि अच्छी बात है।

सबकी चहेती आलिया इन दिनों हैं ट्रोलर्स के निशाने पर

वहीं इसके साथ ही ऐश्वर्या राय ने ये भी कहा था कि आलिया के पास जितने अच्छे मौके आ रहे हैं वो उतना ही अच्छा काम भी कर रही है। बता दें कि ऐश्वर्या राय के इसी इंटरव्यू की क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे लोग नेपोटिज्म से जोड़ कर देख रहे हैं। दरअसल, सबकी चहेती आलिया आजकल ट्रोलर्स के निशाने पर हैं… ऐसे में ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के पहले से ही ट्विटर पर #BoycottAliaBhatt ट्रेंड कर रहा है, वहीं नेटिज़न्स अलग-अलग वजहों से भी आलिया और उनकी फिल्म के बहिष्कार की बात कर रहे हैं।

alia bhatt

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ ही अमिताभ बच्चन से लेकर नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। बता दें कि धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को रणबीर के फिल्ममेकर दोस्त अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से होगी ऐश्वर्या की दमदार वापसी

वहीं बात की जाए ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai bachchan) की तो बहुत जल्द वो मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। बता दें कि ये फिल्म 30 सितंबर को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और साउथ सुपरस्टार विक्रम के साथ ही प्रकाश राज, तृषा, कार्थी और शोभिता धुलिपाला जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button