बॉलीवुड

“विक्की कौशल में क्या देखकर की शादी?” करण जौहर के इस सवाल का कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्यारी जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। यह दोनों अपने रोमांटिक केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिश्ता हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होता जा रहा है। यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और यह अपनी खुशहाल जिंदगी के सफर की झलकियां शेयर करता रहता है।

आपको बता दें कि करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण 7” के नए एपिसोड का प्रीमियर हो गया है। इस एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहुंचे थे, जिनके साथ करण जौहर ने ढेरों सारी मस्ती की। इन तीनों ने ही शो में अपनी निजी जिंदगी के साथ ही लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किए।

वहीं कैटरीना कैफ ने बीते साल विक्की कौशल के साथ शादी की है। ऐसे में शो मे कैटरीना कैफ ने अपनी लव लाइफ स्टोरी के बारे में बताया, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा। कैटरीना कैफ शो के दौरान विक्की कौशल की जमकर तारीफ करती हुई नजर आईं। इसके साथ ही वह विक्की कौशल से शादी करने के लिए क्यों हो राजी हो गई थीं, इस बात का भी खुलासा किया।

विक्की कौशल से शादी के लिए कैटरीना कैफ कैसे हुईं राजी

कैटरीना कैफ ने कॉफी विद करण में यह बताया कि विक्की कौशल से शादी के लिए वह कैसे राजी हुईं। उन्होंने बताया कि सबसे महत्वपूर्ण यह थी कि विक्की किस तरह अपनी फैमिली के साथ हैं। भाई, उनकी मां और पापा। यह बहुत ही शानदार था। कैटरीना कैफ ने यह बताया कि जब हमारे रिलेशनशिप की शुरुआत हुई तो उन पर काफी पाबंदियां थी। लेकिन वह कभी परेशानी नहीं हुए। मेरे दिमाग में हमेशा यह ख्याल आता था कि अगर वह अपने परिवार को इतनी रिस्पेक्ट और इंपोर्टेंस दे रहे हैं तो जब हमारी शादी होगी तो वैसा ही मेरे परिवार के साथ करेंगे।

कैटरीना कैफ आगे कहती हैं कि उनके सिद्धांत और मूल्य इतने मजबूत हैं और यह मेरे लिए बहुत ज्यादा था। ये मेरा पहला रिलेशनशिप नहीं था, तो उस समय तक आपको समझ आ जाता है कि क्या चीज जरूरी है। महत्वपूर्ण चीजें जरूरी नहीं की तामझाम और मस्ती हो, लेकिन यह वही है जो आपको आगे ले जाता है।

दिसंबर 2021 को कैटरीना-विक्की ने की थी शादी

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को विवाह के बंधन में बंधे थे। दोनों ने राजस्थान में एक प्राइवेट इवेंट में शादी की थी, जिसमें दोनों के परिवार वालों के साथ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी से पहले कैटरीना-विक्की दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

वहीं अगर कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री बहुत ही जल्दी फिल्म “फोन भूत” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म “टाइगर 3” में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button