मनोरंजन

टीवी इंडस्ट्री की ये चाइल्ड एक्ट्रेस बड़ी होकर दिखती हैं बेहद हसीन, देखें इनकी खूबसूरत तस्वीरें

फिल्मों से ज्यादा घर-घर में टीवी सीरियल लोग देखना पसंद करते हैं। टीवी जगत के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। अगर हम टीवी जगत की अभिनेत्रियों की बात करें तो, टीवी की अभिनेत्रियां बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। ऐसी बहुत सी टीवी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में टीवी शोज में काम किया है, लेकिन अब यह बड़ी हो चुकीं हैं। आज हम आपको टीवी की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रखे थे लेकिन बड़ी होकर यह बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आतीं हैं।

अविका गौर

टीवी अभिनेत्री अविका गौर ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिक से की थी। इन्होने छोटे पर्दे पर कलर्स के शो “बालिका वधू” में “आनंदी” का किरदार निभाया था जिसकी वजह से यह घर-घर में आनंदी के नाम से काफी मशहूर हुईं थीं। इस धारावाहिक के अंदर उनके अभिनय को खूब प्रशंसा भी मिली थी। इसके बाद इन्होंने कलर्स के शो “ससुराल सिमरन का” में काम किया इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

जन्नत जुबैर रहमानी

आपको बता दें कि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी ने बतौर बाल कलाकार एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रखे थे। इन्होंने वर्ष 2011 में धारावाहिक “फुलवा” से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इस धारावाहिक में इन्होंने युवा फुलवा की भूमिका निभाई। इस सीरियल से इनको घर-घर में लोग पहचानने लगे। धारावाहिक “फुलवा” के लिए इनको सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का अवार्ड भी मिल चुका है। जन्नत दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस भी हैं। यह सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहतीं हैं। अक्सर यह अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहतीं हैं। इनके फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

अशनूर कौर

टीवी जगत की अभिनेत्री अशनूर कौर ने अपने करियर की शुरुआत “झांसी की रानी” में प्राची का किरदार निभाकर किया था इसके बाद इन्होंने कलर्स टीवी पर फेमस शो “ना बोले तुमने ना मैंने कुछ कहा” में नाविका व्यास की भूमिका निभाई थी। यह बचपन में भी बेहद क्यूट लगती थीं लेकिन बड़ी होकर अब बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। आपको बता दें कि सोनी टीवी के सीरियल “पटियाला बेब” में भी यह काम कर रहीं हैं और लोगों को इनके द्वारा निभाया गया रोल काफी पसंद भी आ रहा है।

महिमा मकवाना

आपको बता दें कि महिमा मकवाना ने 10 वर्ष की उम्र से ही अभिनय के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया था। उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है। इनका टीवी डेब्यू कलर्स टीवी पर “मोहे रंग दे” में था। इन्होंने कलर्स टीवी के धारावाहिक “बालिका वधू” में गोरी की भूमिका निभाई थी। यह बड़ी होकर काफी सुंदर नजर आतीं हैं।

उल्फा गुप्ता

टीवी जगत की इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार धारावाहिक “झांसी की रानी” से की थी। इस धारावाहिक में इन्होंने मनु का किरदार निभाया था। अपने रोल से यह काफी फेमस हो गयीं थीं। यह बड़ी होकर काफी बदल चुकीं हैं। यह दिखने में बेहद खूबसूरत लगतीं हैं। यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहतीं हैं।

Related Articles

Back to top button