बॉलीवुड

पूजा-पाठ कर रही अंकिता लोखंडे की ये हरकतें देख भड़के फैंस, बोले- भगवान का तो मान रख लो

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अंकिता लोखंडे ने टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक काम किया है। दुनियाभर में अंकिता लोखंडे के चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। अंकिता लोखंडे अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर भी अंकिता लोखंडे काफी एक्टिव रहती हैं।

अंकिता लोखंडे अपने फैंस के बीच कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसके जरिए वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने बीते वर्ष विक्की जैन के साथ विवाह के बंधन में बंधी थीं। वह अक्सर अपने पति विक्की जैन के साथ की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जैन परंपराओं के अनुसार पूजा-पाठ करती हुई दिख रही हैं। लेकिन अभिनेत्री ने कुछ ऐसी हरकतें कर दी जिसे देखकर उनके फैंस भड़क गए और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

पूजा-पाठ करती दिखीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि अंकिता लाल रंग की साड़ी में बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं अगर हम उनके पति विक्की जैन की बात करें, तो वह भी पारंपरिक पोशाक पहने हुए नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा “भगवान कृपा बनाए रखें।” वैसे लाल रंग की साड़ी और मैचिंग ज्वेलरी में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वहीं उनके पति विक्की जैन भी धोती पहने पारंपरिक लिबास में काफी जच रहे हैं।

लेकिन पूजा-पाठ के दौरान अंकिता लोखंडे की कुछ हरकतें सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आई और लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। अभिनेत्री की कुछ हरकतें देखकर फैंस बहुत ज्यादा भड़क गए और लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे की हरकतें देख भड़के फैंस

आप सभी लोग इस वीडियो में देख सकते हैं कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह कई जगह पूजा के दौरान कैमरे के लिए पोज करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का यह अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने कमेंट कर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा “पूजा में भी डांस से चालू है।” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि “भगवान का तो मान रख लो, यहां भी नौटंकी।” इतना ही नहीं बल्कि एक और अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “हर चीज रिकॉर्ड करना जरूरी है क्या।”


एक और यूजर ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री के लिए यह लिखा कि “मतलब पूजा पाठ में भी एक्टिंग।” इसके अलावा कई लोग तरह तरह के कमेंट कर अभिनेत्री के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। हालांकि, बहुत से फैंस ऐसे भी हैं, जो अभिनेत्री और उनके पति की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके इस धार्मिक रूप को पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button