बॉलीवुड

उर्फी जावेद को इस शख्स ने वीडियो सेक्स के लिए किया परेशान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

उर्फी जावेद अपनी तस्वीरों और वीडियोस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। “बिग बॉस ओटीटी” की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद ऐसे-ऐसे उट-पटांग कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उर्फी जावेद का अतरंगी कपड़ों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को नहीं मिलता है।

वहीं उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनसे साफ पता चलता है कि उर्फी जावेद कैसे चुटकियों में सादे कपड़ों को स्टाइलिश ड्रेस बना लेती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीर और हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। लेकिन उर्फी जावेद के लिए उन्हीं की एक पोस्ट ने उनके लिए उस समय मुसीबत खड़ी कर दी, जब किसी शख्स ने उर्फी जावेद को पेस्ट शेयर करने के बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जी हां, इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर शख्स की तस्वीर शेयर करते हुए किया। उर्फी जावेद ने साफ शब्दों में यह कहा कि इस शख्स ने उन्हें वीडियो सेक्स के लिए मजबूर किया और ऐसा करने के लिए राजी ना होने पर उस शख्स ने उनका करियर तबाह करने तक की धमकी दे दी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे सबूत के साथ एक पोस्ट साझा किया।

उर्फी जावेद ने पोस्ट शेयर कर किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री उर्फी जावेद एक ऐसे शख्स की वजह से सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं, जो काफी लंबे समय से अभिनेत्री को परेशान कर रहा था। हद तो उस वक्त हो गई, जब इस शख्स ने उर्फी जावेद को वीडियो सेक्स के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। इस बात का खुलासा करते हुए खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

 

ऊर्फी जावेद ने पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि “2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया। मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस को शिकायत दर्ज की थी, जब मैं इतने बुरे वक्त से गुजरी।”

वीडियो सेक्स के लिए मजबूर किया

उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया कि हद तो उस वक्त हो गई, जब इस शख्स ने उर्फी को वीडियो सेक्स के लिए जबरदस्ती ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि ऐसा ना करने पर अभिनेत्री का करियर तबाह करने तक की धमकी दी।

फैंस रह गए दंग

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने 2 साल की एक पोस्ट भी अपलोड की, जो अब भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर को लेकर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उर्फी जावेद ने कहा- वह ऐसा ना करने पर मेरी अलग-अलग तस्वीरों को बॉलीवुड पेजों को बांटने और मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी देने लगा। उर्फी जावेद ने कहा कि वह मुझे साइबर रेप करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।

मुंबई पुलिस पर खड़े किए सवाल

उर्फी जावेद ने इस पोस्ट को साझा करते हुए मुंबई पुलिस पर भी कई सवालिया निशान खड़े किए हैं। अभिनेत्री ने यह कहा कि “मैं निराश हूं, क्योंकि मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की थी। 14 दिन हो गए लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस आदमी ने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया होगा।”

उर्फी जावेद ने सबूत दिए

उर्फी जावेद ने बकायदा उस शख्स के साथ हुई अपनी व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे, जिसमें शख्स उन्हें बार-बार वीडियो सेक्स के लिए परेशान कर रहा था और कह रहा था कि बस यह करके सब खत्म करो।

उर्फी जावेद का करियर

अगर हम उर्फी जावेद के काम की बात करें, तो वह कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं हैं, जिनमें बड़े भैया की दुल्हनिया, ये रिश्ता क्या कहलाता है, जीजा मां, मेरी दुर्गा जैसे टीवी शोज शामिल हैं। लेकिन इन धारावाहिकों में उर्फी जावेद बहुत ही छोटे किरदार में दिखी थीं। इसके बाद उन्होंने विवादित शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया। उन्होंने बिग बॉस के घर में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Related Articles

Back to top button