बॉलीवुड

श्रुति हसन के अंगों के साइज नापना चाहता था यह शख्स पूछा -आपका…साइज क्या हैं?” मिला यह जवाब

तेलुगु सुपरस्टार कमल हासन की बेटी व अभिनेत्री श्रुति हासन आज साउथ सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं। श्रुति हसन ने टॉलीवुड में कई बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। श्रुति हासन ने साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2009 में “लक” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में वह सफलता हासिल ना हो सकी, जो उन्हें साउथ इंडस्ट्री में मिली है।

श्रुति हासन एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी माहिर हैं। आपको बता दें कि श्रुति हासन सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

वैसे श्रुति हसन अपने हाजिर जवाबी के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। वह ट्रोलर्स हो या फिर अच्छे-अच्छे लोगों की बोलती बंद कर देती हैं। वहीं हाल ही में एक शख्स ने श्रुति हासन से एक बड़ा ही अजीब सवाल पूछ लिया, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्रोलर ने की बॉडी शेमिंग की कोशिश

आपको बता दें कि श्रुति हसन की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने तमाम फैंस के लिए “आस्क मी एनीथिंग” सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों का बड़े ही सहज और सादगी से जवाब दिया। हालांकि, एक शख्स ने श्रुति हासन से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसको सुनकर अक्सर एक्ट्रेस चुप्पी साध लेती हैं। लेकिन श्रुति हासन ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया, बल्कि अपने जवाब से सामने वाले की उन्होंने बोलती बंद कर दी।

आपके… साइज क्या है? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि ट्रोलर की बोलती हुई बंद

श्रुति को कई बेहतरीन सवालों के साथ ही कुछ अटपटे और पसंद ना आने वाले सवालों का भी सामना करना पड़ा। एक शख्स ने इस दौरान श्रुति हासन से पूछ लिया कि आपके होठों का साइज क्या है? ऐसे सवाल के जरिए शख्स ने एक्ट्रेस के साथ बॉडी शेम करने की कोशिश की। लेकिन श्रुति ने उस शख्स को बिना देर लगाए सबक सिखा दिया। श्रुति ने कहा कि क्या होठों का साइज होता है? अभिनेत्री का यह जवाब सुनकर शख्स की बोलती बंद हो गई।

शांतनु हजारिका संग रिलेशन में हैं श्रुति हासन

श्रुति हासन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। श्रुति हासन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल ओपन रखा हुआ है। वह शांतनु हजारिका संग रिलेशन में हैं। शांतनु अवॉर्ड विनिंग डूडल आर्टिस्‍ट-इलस्ट्रेटर हैं। शांतनु के साथ की वह अपनी तस्वीरों को अक्सर साझा करती रहती हैं। हालांकि शादी के सवाल पर उन्होंने फिलहाल कुछ भी नहीं बोला है।

श्रुति हासन का वर्क फ्रंट

अगर हम श्रुति हासन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें तेलुगू फिल्म NBK107, वाल्टेयर वीरय्या और सुपरस्टार प्रभास के साथ सलार बहुत ही जल्द आएंगी। श्रुति तमिल फिल्म “लाबन” में आखिरी बार नजर आई थीं। इसके अलावा अभिनेत्री वेब सीरीज बेस्ट सेलर में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button