बॉलीवुड

फिल्म ‘तेरे नाम’ में भिखारन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में दिखती हैं कुछ ऐसी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान और अभिनेत्री भूमिका चावला स्टारर फिल्म तेरे नाम तो आप सबको याद ही होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बड़े पर्दे पर खूब वाह-वाही बटोरी। इस फिल्म में सलमान खान के धमाकेदार किरदार और स्टाइल को आज भी दर्शक बेहद पसंद और याद करते हैं। सलमान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। इसी फिल्म के बाद सलमान के करियर को एक नई उड़ान मिली थी। इस फिल्म में सलमान खान एक जुनूनी प्रेमी का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

फिल्म में उनके चेहरे पर गिरते बाल के स्टाइल को काफी लड़कों द्वारा रियल लाइफ में भी अपना लिया गया था। उस वक्त सलमान की यह फिल्म और किरदार फैंस के दिलों में अलग ही छाप छोड़ गया था। लेकिन हम आपको बताने वाले हैं इस फिल्म में पागल भिखारन लड़की का किरदार निभाने एकट्रेस राधिका चौधरी के बारे में खास जिससे शायद आप भी होंगे अनजान।

भिखारन लड़की की असल पहचान

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म तेरे नाम तमिल भाषा में बनी फिल्म सेतु (1999) का रीमेक थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में कई स्टार्स ने काम किया था लेकिन एक किरदार था भिखारिन का और उस भिखारन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री से शायद कई लोग वाकिफ भी नहीं होंगे। दरअसल, फिल्म में भिखारिन बनी वो लड़की कोई और नहीं बल्कि जानी- मानी फिल्म अभिनेत्री राधिका चौधरी हैं, जोकि हिंदी के साथ- साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। फिल्म तेरे नाम में भले ही आप लोग राधिका को फटे पुराने कपड़ो में ना पहचान पाए हों लेकिन असल जिंदगी में राधिका बेहद खूबसूरत हैं।

रियल में बेहद हॉट है राधिका चौधरी

फिल्म तेरे नाम में पागल भिखारन के किरदार में राधिका चौधरी ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी को इमोशनल कर दिया था। उनके किरदार को देखकर सबकी आंखें नम हो गईं थीं। सलमान को पागलखाने से जाने के लिए रोकते हुए जब वह गाड़ी के पीछे भागती हैं तो वो सीन सबकी आंखें नम कर देता है। फिल्म तेरे नाम में राधिका का किरदार कभी भूला नहीं जा सकता बल्कि आज भी उनके किरदार को देख और सोच लोगों की आंखें नम हो जाती हैं। फिलहाल रील लाइफ में भिखारन का किरदार निभाने वाली यह अभिनेत्री असल जिंदगी में बेहद हॉट नजर आती हैं। राधिका अक्सर अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। जी हां, 42 साल की राधिका चौधरी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं।

राधिका ने निर्देशन में रखा कदम

साल 1999 में तेलुगू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘खुशी’ थी। इस फिल्म में करीना कपूर और फरदीन खान नजर आए थे। इसके बाद एक-दो फिल्में करने के बाद राधिका अभिनय की दुनिया से दूर हो गईं। इसके अलावा राधिका ने निर्देशन में भी हाथ आजमाया। साल 2010 में राधिका ने लास वेगस फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ के लिए सिल्वर ऐस अवॉर्ड भी अपने नाम किया था।

Related Articles

Back to top button