स्वास्थ्य

मंगेतर को ताजमहल दिखाने निकला था वैज्ञानिक, पर हुई वो अनहोनी कि बसने से पहले ही उजड़ गई दुनिया

UP Mathura news: ताजमहल को दुनियाभर में प्रेम की निशानी के तौर पर देखा जाता है और ऐसे में लोग अपने प्रियजन के साथ ताजमहल का दीदार कर अपने प्यार को अमर करना चाहते हैं। पर बता दें कि ताजमहल के दीदार की ये ख्वाहिश ही एक जोड़े के लिए मौत का सबब बन गई है। जी हां, बता दें कि ये घटना बीते शुक्रवार (9 सितंबर) की रात की है, जब आगरा जा रहे हैं एक युवक और उसकी मंगेतर की यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना के दौरान मौत हो गई (couple died in yamuna expressway road accident)।

अगले साल फरवरी में होनी थी शादी

मामले को विस्तार में बताए तो मूलरूप से बिहार के रहने वाले एसएन प्रसाद का परिवार दिल्ली के द्वारिका सेक्टर-8 में रहता है। कुछ समय पहले जुलाई में इनके 28 वर्षीय बेटे विशाल की सगाई झारखंड के निवासी प्रदीप कुमार की बेटी अलका से हुई थी। बता दें कि विशाल जर्मनी की एक सॉफ्टवेयर  कंपनी में सीनियर साइंटिस्ट के पद पर कार्यरत थे। वहीं विशाल और अलका की शादी अगले साल 22 फरवरी 2023 में तय थी। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था जो बीते दिनो हुए हादसे में इनकी दुनिया बसने से पहले ही उजड़ गई ।

नींद की झपकी के चलते हुई कार दुर्घटना

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात विशाल अपनी मंगेतर अलका को ताजमहल दिखाने आगरा के लिए निकले थे। पर मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर इनकी ऑल्टो 800 दुर्घटना का शिकार हो गई। मीडिया में आई खबरों की माने तो नींद की झपकी के चलते इनकी कार एक अज्ञान वाहन में घुस गई है। ऐसे में इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार इस युगल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना (yamuna expressway road accident) की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में मिले मोबाइल के जरिए दोनो के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद दोनो परिवारों में कोहराम मच गया, लोग आनन फानन में मौके पर पहुंचें। बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद परिजन दोनो शवों को दिल्ली के द्वारिका ले गए। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी अज्ञात वाहन का पता नहीं चल सका है। आगे शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button