बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना संग पहली डेट अक्षय कुमार को पड़ गई थी महंगी, जानिए दिलचस्प लव स्टोरी

बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने अभिनय और स्टाइल के कारण लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बने बैठें हैं। फिल्मी गलियारों में अक्षय कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपने अफेयर की खबरों के चलते भी चर्चा में रहे। उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया, लेकिन अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना उनकी हमसफ़र बनीं। ट्विंकल खन्ना संग अक्षय कुमार ने साल 2001 में शादी रचाई। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के प्यार की शुरुआत फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के सेट पर साल 1999 से हुई। तो आइए आपको बताते हैं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली डेट पर हुए दिलचस्प किस्से के बारे में खास।

अक्षय कुमार को महंगी पड़ी पहली डेट

दरअसल, अक्षय और ट्विंकल फिल्म मेकर्स करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान करण ने इस खूबसूरत कपल से ढेरों सवाल-जवाब किए। इन सवालों-जवाबों का सिलसिला बड़ा दिलचस्प रहा क्योंकि इस दौरान ट्विंकल खन्ना और अक्षय ने अपनी पहली डेट के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए। ट्विंकल के बड़े हीरे की अंगूठी और झुमके के पीछे की कहानी से इस जोड़ी के पहली डेट की बात छिड़ि। करण जौहर ने ट्विंकल से हीरे अंगूठी और झुमके पर सवाल किया था, जिस को लेकर ट्विंकल ने करण जौहर को बताया कि उन्होंने अक्षय से अपने लिए हीरे की अंगूठी और इयररिंग्स मंगवाए थे। दरअसल, यह उन्होंने अनसेटिसफैक्टरी बर्थडे प्रजेंट देने की कमी को पूरा करवाने के लिए किया था।

इसके आगे बताते हुए ट्विंकल ने कहा- ‘जब हम पहली बार मेरे जन्मदिन पर डेटिंग कर रहे थे तो अक्षय ने मुझे एक क्रिस्टल पेपरवेट दिया था, एक पेपरवेट! मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या सोचा था कि मैं इस पेपरवेट से बहुत प्रभावित हो जाऊंगी।’ जिसके पर ट्विंकल को टोकते हुए और हंसते हुए कहा- ‘दरअसल, मैं ट्विंकल का बर्थडे भूल गया था, मुझे ईमानदारी से बताता हूं कि, मैं उसका बर्थडे भूल गया था और फिर जब मुझे एहसास हुआ कि आज ट्विंकल का बर्थडे है तो मेरे पास बाहर जाकर गिफ्ट खरीदने का समय नहीं था, ऐसे में मेरे घर में रखा पेपरवेट लिया और मैं चल दिया।’

ट्विंकल ने अक्षय को दी सजा

वहीं जब ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय पेपरवेट लेकर पहुंचे तो ट्विंकल ने सोचा कि अक्षय को इसकी सजा जरूर मिलेगी। ट्विंकल ने आगे बताया ‘अक्षय ने मुझे पहली डेट पर एक पेपरवेट दिया था, इसलिए मैंने उस दिन उनसे यह कह दिया था कि एक दिन मैं यह सुनिश्चित कराऊंगी कि तुम मुझे इस पेपरवेट की साइज का डायमंड खरीद कर दोगे, जिसके बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को उनकी पसंद का सरप्राइज दिया था।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि ट्विंकल खन्ना जहां शादी के बाद फिल्मी लाइमलाइट से दूर हो गईं वहीं अक्षय कुमार लगातार अपनी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दर्शकों के सामने रख रहे हैं। बहुत जल्द अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बम, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पाणडेय, सूर्यवंशी जैसी सुपरहिट फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी तमाम दिलचस्प कहानियां जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें।

Related Articles

Back to top button