बॉलीवुड

देखिए बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस की हॉट एंड बोल्ड पूल व बीच लुक्स!

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों में ही एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियां मौजूद हैं। यह अभिनेत्रियां ना सिर्फ अपनी फिल्मों और अभिनय बल्कि बोल्डनेस के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। तो आइए आज आपको बताते हैं फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में नजर आने वाली इन हॉट अभिनेत्रियों के बारे में खास और यहां देखिए उनकी हॉट एंड बोल्ड पूल व बीच लुक्स।

दिशा पटानी

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। दिशा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं जिसमें से कुछ फैंस को बेहद पसंद आती हैं तो कुछ को लेकर दिशा बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दिशा की मुख्य फिल्मों में मलंग, भारत, बागी-2 और बागी-3 शामिल हैं। यहां देखिए दिशा का बेहद सेक्सी बिकिनी फिट पूल और बीच लुक्स, जो आपके भी उड़ा देगा होश।

सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान भी अपने अभिनय के साथ-साथ खूबसूरत अंदाज से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। सारा ना सिर्फ अपने सादगी भरे अंदाज बल्कि अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक से भी सबका चैन चुराती हैं। सारा बहुत जल्द फिल्म कुली नंबर 1 में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं और इसके अलावा सारा अली खान फिल्म अतंरगी में अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ मुख्य भुमिका में नजर आएंगी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी बोल्ड एंड हॉट लुक के साथ लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। अक्सर प्रियंका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। लेकिन कभी-कभी अपनी इन्हीं तस्वीरों के कारण प्रियंका ट्रोल भी हो जाती हैं। प्रियंका हीरा मंडी, कल्पना चावला बायोपिक और फिल्म शीला में नजर आने वाली हैं।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी इस लिस्ट में पीछे नही है। कैटरीना अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते चर्चा में रहती हैं। बता दें कि कैटरीना रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

कृति सेनन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री कृति सेनन सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके कूल पूल लुक को देख के आप भी समझ जाएंगे। बताते चलें कि कृति सेनन फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी इस फिल्म में अक्षय कुमार उनका साथ निभाते हुए नजर आएंगे।

निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी हॉटनेस के मामले में किसी से कम नही हैं। जी हां, बात जब बीच और पूल की हो तो सेक्सी लेडी निया शर्मा को नजरअंदाज़ नहीं किया जा सकता। उनके लुक्स ही सबके होश उड़ा देने के लिए काफ़ी हैं।

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला टैलेंटेड होने के साथ-साथ बेहद हॉट भी हैं। पानी में आग लगा देने की अदा तो कोई सुरवीन चावला से सीखे।

Related Articles

Back to top button