मनोरंजन

टीचर तो मनाने के लिए क्लास में ही बच्चे ने किया Kiss और फिर हुआ कमाल : Video

छोटे बच्चों का मन बहुत चंचल होता है। जब माता-पिता बच्चों को पढ़ाई करने के लिए कहते हैं तो वह पढ़ने के बजाय खेल-कूद में ज्यादा ध्यान देते हैं। वहीं जब बच्चे स्कूल जाते हैं, तो वह स्कूल में भी बहुत शैतानी करते हैं, जिससे टीचर भी नाराज हो जाते हैं। अगर हम पहले के जमाने की बात करें, तो जब भी कोई बच्चा स्कूल में शैतानी करता था तो टीचर बच्चों को सीधा पीटना शुरू कर देते थे।

लेकिन मौजूदा समय में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आजकल जब छोटे बच्चे स्कूल में शैतानी करते हैं तो उन्हें कंट्रोल में रखने के लिए टीचर तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। आजकल सभी स्कूल के टीचरों को यह पता है कि छोटे बच्चे कैसे कंट्रोल हो सकते हैं। वह स्कूल के क्लास में शैतानी करने वाले बच्चों को अच्छी तरह से हैंडल करना जानते हैं, क्योंकि हर क्लास में एक ही उम्र के स्टूडेंट नहीं होते बल्कि अलग-अलग उम्र के होते हैं।

हमेशा टीचर छोटे बच्चों को मैनर सिखाने के लिए अपनी बातों से समझाने का प्रयास करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट की शैतानी से टीचर गुस्सा हो गई, जिसके बाद बच्चा अपनी टीचर को मनाने की कोशिश करता है।

टीचर को मनाने के लिए स्टूडेंट ने मैडम के गाल पर किया KISS

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक स्कूल के क्लास रूम में टीचर एक छोटे से बच्चे से नाराज हो गई है। दरअसल, वह बच्चा तलाश में शैतानी करने लगता है, जिसे देखने के बाद टीचर बहुत गुस्सा हो जाती और वह गुस्से में जाकर अपनी सीट पर बैठ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी टीचर के पास दौड़ता हुआ बच्चा जाता है और अपनी टीचर को मनाने की पूरी कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि छोटा सा बच्चा अपनी टीचर को मनाते वक्त बार-बार कहता है कि अब वह शैतानी नहीं करेगा, लेकिन टीचर उसकी बात मानने को तैयार नहीं हो रही है।

इसके बाद बच्चे ने अपनी मैडम के गाल पर किस कर लिया और कहता है कि मैम अब मैं शैतानी नहीं करूंगा। जिसके बाद मैडम उससे प्रॉमिस करने के लिए बोलती है और दोबारा क्लास में शैतानी ना करने के लिए कहती है। जब बच्चा यह सुनता है तो वह इतना खुश हो जाता है कि वह अपनी मैडम के दोनों गालों पर किस करता है। वीडियो में देख सकते हैं कि क्लास में बैठी मैडम भी उस बच्चे के गाल पर किस करते हुए नजर आ रही है।

वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को ट्विटर पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है “ऐसा स्कूल मेरे बचपन में क्यों नहीं था।” इस वीडियो को 1.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 40 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button