समाचार

T20 वर्ल्डकप टीम में इन दो प्लेयर्स के न होने पर भड़के अजहरुद्दीन, बोले- मैं परेशान हूं.. .

बीसीसीआई ने करोड़ों भारतीय फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। जी हां, T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम में ज्यादातर प्रमुख खिलाड़ियों को जगह मिली है। हालांकि, इसमें कुछ नाम ऐसे भी हैं, जिन्हें चुने जाने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन उन्हें जगह नहीं मिल पाई है। बात दें टीम में मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर को स्टैंड बॉय के तौर पर शामिल किया गया है, जिससे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन इससे नाखुश नजर आए और वह भड़क गए हैं।

बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किए जाने की मांग की। दरअसल सोमवार को बीसीसीआई के द्वारा T20 वर्ल्ड कप की टीम का ऐलान किया गया था। टीम का ऐलान बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया था, जिसके बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बीसीसीआई के ट्वीट को फिर से ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी नाराजगी

आपको बता दें कि बीसीसीआई के द्वारा जब सोमवार को T20 वर्ल्ड कप की टीम का ऐलान किया गया, तो उसके बाद मोहम्मद अजहरूद्दीन ने ट्वीट किया। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट में यह लिखा कि “टी-20 वर्ल्ड कप के 15 सदस्यीय टीम में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को न देखकर हैरान हूं।” पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि, “मेरे नजर में श्रेयस को दीपक हूडा की जगह तो मोहम्मद शमी को हर्षल पटेल की जगह टीम में होना चाहिए।” अजहरुद्दीन के इस ट्वीट पर अब फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप के लिए जो टीम का चुनाव किया गया है उसमें जसप्रीत बुमराह और डेथ ओवरों के विशेषज्ञ गेंदबाज हर्षल पटेल की टीम में वापसी हुई है। वहीं T20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में आवेश खान और रवि बिश्नोई को स्थान नहीं मिल पाया है। वहीं चयनकर्ता ने टीम में संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी को भी जगह नहीं दी है, जिससे फैन्स काफी भड़क गए हैं। टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को लेकर सोशल मीडिया पर सैमसन के टीम में ना होने से फैंस अपनी नारजगी जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। वहीं अगर हम पिछले T20 वर्ल्ड कप की बात करें, तो भारतीय टीम का काफी बुरा हाल देखने को मिला था। साल 2021 में जो T20 वर्ल्ड कप खेले गए थे, उसमें भारत ने जो टीम चुनी थी उस पर ही नाकामी का ठीकरा छोड़ दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से शमी और अय्यर के अलावा सैमसन की टीम में जगह ना मिलने की वजह से फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। वहीं स्टैंड-बाय खिलाड़ी- मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Related Articles

Back to top button