बॉलीवुडमनोरंजन

खाना खाए बगैर रह सकती हूँ लेकिन सेक्स के बिना नहीं, समांथा ने कही दिल की बात

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों में घर बनाने में सफल रही हैं। मौजूदा समय में सामंथा रुथ प्रभु किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। बात दें सामंथा ने अपने हुनर का जलवा तमिल, मलयालम और तेलुगु सिनमा की कई सुपरहिट फिल्मों में बिखेरा है।

सामंथा रुथ प्रभु अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए भी पहचान रखती हैं। वहीं अभिनेत्री अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी और बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार सामंथा रुथ प्रभु ने ऐसा बयान दिया था जिस पर खूब विवाद हुआ था। उनका सेक्स को लेकर बयान काफी चर्चा में रहा था।

खाने से भी जरूरी सेक्स!

दरअसल, कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा रुथ प्रभु से जब यह सवाल किया गया था कि अगर खाने या शारीरिक संबंध में से किसी एक को चुनना हो, तो वह किसे चुनेंगी? तब इसका जवाब देते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने शारीरिक संबंध को चुना था। सामंथा रुथ प्रभु ने पहले तो सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था लेकिन फिर उन्होंने कहा कि वह किसी दिन बिना खाना खाए रहने के लिए भी तैयार हैं लेकिन सेक्स बिना नहीं।

आपको बता दें कि एक बार सामंथा ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को लेकर कहा था कि पुरुषों के वर्चस्व वाली इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में काफी परेशानी होती है। उन्होंने कहा था कि किसी महिला के लिए यह बहुत कठिन होता है। समांथा कहती हैं कि हीरो के साथ काम करते हुए उनसे अलग अपनी एक पहचान बनाना बड़ा काम है।

2017 में हुई शादी और 4 साल बाद तलाक

आपको बता दें कि सामंथा ने साल 2017 ने नागार्जुन के बेटे व अभिनेता नागा चैतन्य से शादी रचाई थी। यह एक रॉयल वेडिंग थी, जिसमें टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और राजनीति की कई बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।

लेकिन शादी के करीब 4 साल बाद दोनों अलग हो गए। सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्य ने बीते साल अक्टूबर में अपने अलग होने की जानकारी दी थी। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए यह बताया था कि उन्होंने और नागा ने पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि सामंथा और चैतन्य दोनों ही साउथ के सफल कलाकारों में से एक हैं। सामंथा ने तेलुगु और तमिल में कई हिट फिल्मों में काम किया है। वह मॉडलिंग में फिल्मों में आई थीं। वहीँ नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं। नागा चैतन्य ने भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है।

“पुष्पा” के गाने के लिए ली थी तगड़ी फीस

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री की फिल्म “पुष्पा” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। वहीं इसका आइटम सॉन्ग “ओ अंतावा” भी जबरदस्त हिट रहा, जिसमें सामंथा ने शानदार डांस किया था। सामंथा ने इस गाने से खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसा बताया जाता है कि अभिनेत्री ने फिल्म में करीब 3 मिनट के इस आइटम नंबर के लिए पांच करोड़ रुपए की फीस ली है। ऐसा भी बताया जाता है कि उन्होंने पहले यह आइटम नंबर करने से इंकार कर दिया था। बाद में उन्हें मनाया गया।

Related Articles

Back to top button