बॉलीवुड

भाई संग अफेयर की खबरों पर टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोली- बच्चे के लिए सोचकर डर लगता है

फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी जगत, यहां आए दिन बनते-बिगड़ते रिश्तों की खबरें देखने सुनने को मिलती रहती हैं। जैसा कि बीते दिनों में एक टीवी कपल के आपसी अनबन की खबरों ने खूब सुर्खियों बटोरी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) और उनके पति करण मेहरा (Karan Mehra) की। गौरतलब है कि एक जमाने में बेहद लविंग कपल रह चुका ये युगल आज तलाक के कगार पर आ चुका है और नौबत ये है कि दोनों एक दूसरे पर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं।

nisha rawal

बता दें कि जहां पहले निशा ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया था तो वहीं हाल ही में करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है। वहीं अब एक्स्ट्रा मैरिटल के आरोप पर निशा का जवाब सामने आया है।

करण ने लगाया था निशा पर राखी भाई के साथ संबंध का आरोप

बता दें कि कुछ दिनों पहले करण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी पत्नी निशा रावल पर कई संगीन आरोप लगाए थे। करण ने उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को ये बताया था कि निशा का उनके राखी भाई रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर चल रहा है।

करण के अनुसार ‘जिस रोहित सेठिया को निशा राखी बांधती थी, जिसने उसका कन्यादान किया था, आज वो उसी के साथ अफेयर में है, रोहित मेरे घर में रहता है और मेरे बच्चे के सामने ही शराब और सिगरेट पीता है’। इतना ही नहीं करण ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा था कि निशा और रोहित से उनकी जान को खतरा है, इसलिए वो ये खुलासा सार्वजनिक रूप से कर रहे हैं।

निशा का करण को जवाब, विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो

वहीं करण के इस गंभीर आरोप अब निशा का बयान सामने आया है। निशा ने भी करण के खिलाफ सीधे मीडिया के सामने अपनी बात रखी है। निशा का कहना है कि ऐसे आरोपों के जरिए करण सिर्फ विक्टिम कार्ड खेल रहा है, जबकि उसे ड्रामा और एक मीडिया ट्रायल के बजाए ये लड़ाई सभ्य तरीके से लड़नी चाहिए।

निशा बोली- बच्चा वीडियो देखेगा तो उस पर क्या असर पड़ेगा

निशा ने आगे कहा है कि मैं अपने बच्चे के लिए चिंतित हूं क्योंकि मुझे डर लगता है कि कल जब वो ये वीडियो देखेगा तो उस पर क्या असर पड़ेगा। मै उसे एक अच्छे माहौल में बड़ा करना चाहती हूं। ऐसे में अगर करण मेहरा उसमें मेरी मदद नहीं कर सकते, तो प्लीज पीछे हट जाएं। साथ ही मेरी मीडिया और फैंस से भी यही अपील है कि आप लोग मुझे अपनी जिंदगी जीने दीजिए।

Related Articles

Back to top button