बॉलीवुड

पति के किये अत्याचारों पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, बोली – नहीं करने दूंगी पलक को शादी..

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। श्वेता तिवारी ने अपने करियर में कई धारावाहिकों में काम किया है और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। मौजूदा समय में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। श्वेता तिवारी ने टीवी धारावाहिकों में ही नहीं बल्कि कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर करियर में बड़ा मुकाम हासिल करने में सफल रही हैं।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी को असली पहचान धारावाहिक “कसौटी जिंदगी के” सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का रोल निभाया था। वहीं 2004 में भी वह पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म “मदहोशी” में नजर आईं। इसके बाद वह “आबरा का डाबरा” और “मिले न मिले हम” जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं अगर हम श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें, तो उनकी पर्सनल लाइफ काफी उलझन भरी रही।

भले ही श्वेता तिवारी ने अपने करियर में बड़ा मुकाम हासिल किया हो, लेकिन निजी जिंदगी में उन्हें काफी दुख मिला है। वैसे भी श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने अपने जीवन में दो शादियां रचाई लेकिन दोनों ही असफल रहीं। आप ऐसा कह सकते हैं कि अभिनेत्री की किस्मत में सच्चा प्यार ही नहीं लिखा है।

जब श्वेता तिवारी ने अपने पहले पति को छोड़ा तो लोगों ने बहुत सी बातें सुनाई थी और जब दूसरी बार तलाक लिया तब उन्हें लोगों के ताने सुनने पड़े। श्वेता तिवारी की दो शादियां असफल रहीं और अब अभिनेत्री ने अपनी टूटी हुई शादियों पर खुलकर बात की है।

श्वेता तिवारी ने अपनी शादियों पर की खुलकर बात

हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी टूटी शादियों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि “दो असफल शादियों के लिए बहुत से लोग मेरी आलोचना करते हैं। कई ऐसे हैं जो 3 या 4 बार तलाक ले चुके हैं लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं करता है क्योंकि वे सुर्खियों में नहीं हैं। तो हमारा जितना पॉजिटिव है उससे ज्यादा नेगेटिव है। लोग सेलिब्रिटीज पर ज्यादा आरोप लगाते हैं।”

श्वेता तिवारी आगे कहती हैं कि “ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी पहली शादी को बचाने की कोशिश की। हालांकि मैंने अपनी दूसरी शादी में समय बर्बाद नहीं किया। मुझे पता था खराब हो गया है तो खराब होना ही वाला है चाहे मैं इसे बचाने की कितनी भी कोशिश करूं। एक बिंदु के बाद, मैंने इसे खत्म करने का फैसला किया। एक पल के लिए भी नहीं सोचा था कि लोग क्या कहेंगे।”

श्वेता तिवारी को शादी में नहीं विश्वास, अपनी बेटी को भी शादी न करने की दी सलाह

श्वेता तिवारी ने कहा “मैं शादी पर विश्वास नहीं करती। मैं अपनी बेटी से तो यहां तक कह देती हूं कि शादी मत करो। यह उसका जीवन है लेकिन मैं चाहती हूं कि वह शादी करने से पहले अच्छी तरह सोच ले।” एक्ट्रेस ने आगे कहा “सिर्फ इसलिए ही शादी करने की जरूरत नहीं है कि आप एक रिश्ते में हो। ये नहीं होना चाहिए कि आपको लगे लाइफ में शादी जरूरी है और इसके बिना जिंदगी कैसे चलेगी।

ऐसा कहा जाता है कि हर शादी खराब नहीं होती। मेरे कई शादीशुदा दोस्त खुश हैं, लेकिन कुछ को मैंने समझौता करते हुए भी देखा है जो उनके और उनके बच्चों के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए मैं अपनी बेटी से कहना चाहती हूं कि वह सामाजिक दबाव में आकर कुछ न करे, वह वही करे जिससे उसे खुशी मिले।”

श्वेता तिवारी की 2 बार टूट चुकी है शादी

आपको बता दें कि बिहार से ताल्लुक रखने वालीं श्वेता तिवारी ने महज 18 वर्ष की आयु में ही साउथ फिल्मों के निर्माता राजा चौधरी से शादी कर ली थी। शादी के बाद घर में बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम पलक तिवारी है। राजा चौधरी काफी ज्यादा शराब का सेवन करते थे और अभिनेत्री के साथ मारपीट भी करते थे। ऐसे में श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ आवाज उठाई और साल 2012 में इन्होंने अपनी शादी तोड़ दी। तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अकेले ही अपनी बेटी पलक तिवारी को पाला।

इसके बाद श्वेता तिवारी की जिंदगी में अभिनेता अभिनव कोहली की एंट्री हुई और उन्होंने अभिनव कोहली के साथ दूसरी बार शादी की और इसके बाद घर में एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम रियांश है। लेकिन 2019 में श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो गए। अब श्वेता तिवारी अपने बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button