मनोरंजन

ईशा कोप्पिकर का छलका दर्द, बोलीं- एक्टर ने मुझे अकेले मिलने बुलाया और मैं पूरी…

ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है।

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को लोग “खल्लास गर्ल” के नाम से भी जानते हैं। ईशा कोप्पिकर ने अपने करियर की शुरुआत में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं और धीरे-धीरे अभिनेत्री बॉलीवुड से गायब होती चली गईं।

आपको बता दें ईशा कोप्पिकर कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली मुश्किलों के बारे में बात कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया था, जिसने उन्हें बुरी तरह से प्रभावित किया था। अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई बताई थी। ईशा कोप्पिकर ने खुलासा किया था कि कैसे एक बॉलीवुड एक्टर ने एक बार उनसे बिना उनके स्टाफ के मिलने की बात कही थी।

एक्टर ने मुझे अकेले मिलने के लिए कहा

ईशा कोप्पिकर ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि बॉलीवुड एक्टर उनसे बिना उनके स्टाफ के अकेले मिलना चाहता था। ईशा कोप्पिकर ने बताया कि “साल 2000 की मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया, जिसने कहा कि आपको एक्टर की गुड बुक में रहना होगा।” अभिनेत्री ने यह खुलासा किया था कि उनको नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था। इसलिए ईशा कोप्पिकर ने एक्टर को फोन किया, जिसमें उनको अकेले ही उससे मिलने के लिए कहा।

बिना स्टाफ के अकेले में मिलने के लिए बुलाया

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने यह बताया कि “उस समय, उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था। उसने उन्हें बिना स्टाफ के अकेले में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा होगा और इसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।”

पूरी तरह टूट गई थी

आपको बता दें कि ईशा कोप्पिकर ने बताया कि उन्होंने अकेले में जब एक्टर ने उनको बुलाया तो उस समय मिलने से इनकार कर दिया था। इस घटना से वह पूरी तरह से टूट गई थीं और उनका मोहभंग हो गया था।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं ईशा कोप्पिकर

आपको बता दें कि ईशा कोप्पिकर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1998 में आई फिल्म “एक था दिल एक थी धड़कन” से किया था और इसके बाद वह फिल्म फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे जैसी फिल्मों में नजर आईं। ईशा कोप्पिकर को हिंदी और तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धहनम में आखिरी बार देखा गया था।

ईशा कोप्पिकर की शादी

बता दें कि ईशा कोप्पिकर ने करीब 10 सालों तक हिंदी सिनेमा में काम किया था और फिर वह दूर हो गई थीं। ईशा कोप्पिकर ने साल 2009 में होटल इंडस्ट्री से जुड़े एक मशहूर बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी रचा ली थी। शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम रियाना है।

Related Articles

Back to top button