बॉलीवुडसमाचार

इन 4 एक्ट्रेसेस ने तिहाड़ जेल में की थी सुकेश से मुलाकात, बदले में मिले थें पैसे और महंगे गिफ्ट

सुकेश चंद्रशेखर, इस नाम के चर्चें इन दिनों ईडी से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक हो रही है। गौरतलब है कि ईडी, यानी प्रवर्तन निदेशालय ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) द्वारा जेल में बैठ कर के गए 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले जांच कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से जहां पूछताछ जारी है तो वहीं अब 4 और एक्ट्रेस के तार इससे जुड़े होने की खबर सामने आई है। ऐसे में बताया जा रहा है कि जैकलीन और नोरा के साथ ही इन एक्ट्रेस से भी पूछताछ की जा सकती है।

sukesh chandrasekhar

अब बात करें कि कौन हैं चारों एक्ट्रेस तो बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के चलते ईडी की रडार पर आई ये एक्ट्रेस हैं बिग बॉस फेम निकिता तंबोली, टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, एककाध फिल्मों में कर चुकी सोफिया सिंह और मॉडल एक्ट्रेस अरुशा पाटिल। बता दें कि इन चारों एक्ट्रेस से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी हैं, जिसमें इन एक्ट्रेस ने बेहद हैरान करने वाले खुलासे किए थे। सभी एक्ट्रेसेस का कहना था कि जेल में सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) से मुलाकात उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी आरोपी को फिल्म निर्माता या चैनल प्रोड्यूसर बनाकर कराती थी।

मुलाकात के बदलें मिलते थे पैसे और महंगे गिफ्ट

इन एक्ट्रेस ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया था कि सुकेश से मुलाकात के बदलें उन्हें पैसे और महंगे गिफ्ट मिलते थे। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि जब वो जेल में जाती थी, तो उनकी गाड़ियों की चेकिंग नहीं होती थी, उन्हें सीधे जेल में बने सुकेश के कार्यालय में ले जाया जाता था।

jacqueline fernandez

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली जेल में दो बार मिली थी सुकेश से

ईडी की पूछताछ में निक्की तंबोली ये स्वीकार कर चुकी हैं वो दो बार आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से दिल्ली की तिहाड़ जेल में मिल चुकी हैं। Nikki tamboli ने अपने बयान मे कहा है कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी उर्फ एंजल ने अपैल 2018 में सुकेश को साउथ फिल्म प्रोड्यूसर शेखर के रूप में उसे मिलवाया था। पिंकी ने निकिता से कहा था कि शेखर एक घोटाले के आरोप में जेल में है, पर अगस्त 2018 तक उन्हें जमानत मिल जाएगी। ऐसे मे वो बाहर आकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं और इस फिल्म में वो निकिता को कास्ट करना चाहते हैं।

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना से चैनल प्रोड्यूसर के तौर पर मिला था सुकेश

वहीं टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से लोकप्रियता पाने वाली एक्ट्रेस में चाहत खन्ना (Chahat khanna) ने ईडी को बताया है कि पिंकी ने सुकेश को दक्षिण भारतीय चैनल के मालिक शेखर रेड्डी के रूप में मिलवाया था। साथ ही उसने सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) को तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का रिश्तेदार बताया था। इस मुलाकात के बदले पिंकी ईरानी ने चाहत खन्नो को दो लाख रूपए नकद और वर्साचे की घड़ी दी थी।

Chahatt Khanna

सोफिया सिंह भी सुकेश से दो बार कर चुकी हैं जेल में मुलाकात

एकाकाध फिल्मों के जरिए इंडस्ट्री में जगह पाने वाली एक्ट्रेस फिल्मों सोफिया सिंह ने पूछताछ ये बात स्वीकार की ही उनकी तिहाड़ जेल में दो बार सुकेश से मुलाकात हुई थी। सोफिया से सुकेश साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर के तौर पर मिला था और पहली मुलाकात सोफिया को दो लाख रूपए दिए थे। वहीं दूसरी मुलाकात मे सोफिया (Sophia singh) को डेढ़ लाख रूपए और एक एलवी बैग मिला था।

अरूषा पाटिल को वाट्सएप चैट के बदले मिले थे 5 लाख रूपए

वहीं मॉडल एक्ट्रेस अरूषा पाटिल (Arusha patil) ने बताया है कि उनकी सुकेस से कभी मुलाकात नहीं हुई थी बल्कि वाट्सएप पर बात हुई थी। इस वाट्सएप चैट के बदले सुकेश ने उन्हें लगभग 5 लाख रूपए दिए थे।

Related Articles

Back to top button