बॉलीवुड

हिना खान के सबसे बड़े दुश्मन है ये 9 सितारें, शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती है

इन 9 सितारों की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती हिना खान, जानें वजह

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने कई सीरियल्स में काम किया है। लेकिन हिना खान को ‘अक्षरा बहू’ के किरदार में सबसे ज्यादा पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाया जिन्हें खूब पसंद किया गया। हिना खान को टीवी दुनिया में आए काफी लंबा समय हो गया है और वह कई लोगों के साथ काम कर चुकी है। लेकिन इसी बीच हिना खान की कई लोगों से अनबन भी हो चुकी है जिसके चलते हिना खान इन कलाकारों से हमेशा दूरी बनाए रखती है और ना ही कभी इनसे बात करती है। आइए जानते हैं हिना खान की आखिर किन सितारों से बिल्कुल भी नहीं पटती है?

करण मेहरा

hina khan
बता दें, अभिनेता करण मेहरा और हिना खान ने एक साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में काम किया है। इस सीरियल में यह दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दिए थे और इन्हें खूब पसंद भी किया गया था। हालांकि सीरियल के सेट पर हिना और करण की बिल्कुल भी नहीं बनती थी।

अर्शी खान

arshi khan

अर्शी खान और हिना खान एक साथ रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी है। बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच काफी तनाव देखने को मिला था। इतना ही नहीं बल्कि एक लड़ाई के दौरान हिना खान ने अर्शी खान को बुरा भला भी कह दिया था। जिसके बाद से इन दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

शिल्पा शिंदे

shilpa shinde
कहा जाता है कि, हिना खान का रिश्ता मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के साथ भी ठीक नहीं है। यह दोनों ही अभिनेत्रियां अक्सर एक-दूसरे को नजरअंदाज करती नजर आती है। गौरतलब है कि, शिल्पा शिंदे टीवी दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने ‘भाभी जी घर पर है’ जैसे सीरियल में काम किया है।

कृति खरबंदा

hina khan

हिना खान के दुश्मनों में से एक मशहूर अभिनेत्री कृति खरबंदा भी है। दरअसल, बिग बॉस के दौरान हिना खान ने साउथ की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बुरा भला कहा था। ऐसे में कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए हिना खान की बातों का जवाब दिया था, जिसके बाद इन दोनों कलाकारों में बातचीत बंद हो गई।

दिव्या अग्रवाल

hina khan
दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर रही है। बिग बॉस ओटीटी में हिना खान बतौर मेहमान नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने दिव्या अग्रवाल से कम ही बातचीत की थी और उन्हें लगातार नजरअंदाज करती हुई दिखाई दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिव्या अग्रवाल हिना खान के ही सबसे करीबी दोस्त प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड है।

लव त्यागी

hina khan

लव त्यागी और हिना खान के बीच भी अब रिश्ते अच्छे नहीं रहे। हालांकि बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी थी लेकिन घर से बाहर आने के बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं बल्कि लव त्यागी और हिना खान ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

मोहसिन खान

hina khan

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए मोहसिन खान को भी खूब पहचान मिली है। कहा जाता है कि, इस सीरियल में काम करने के दौरान हिना खान और मोहसिन खान के बीच बिल्कुल भी नहीं पटती। बता दें, मोहसिन खान ने इस सीरियल में हिना खान के दामाद का किरदार निभाया था।

करण पटेल

hina khan

‘मोहब्बतें’ सीरियल से मशहूर अभिनेता करण पटेल टीवी के जाने-माने अभिनेता में से एक है। बिग बॉस शो में जाने के बाद हिना और करण के बीच काफी अनबन देखने को मिली थी। करण हमेशा हिना खान के बारे में कुछ ना कुछ कहते रहते थे जिसके बाद से हिना ने करण से बातचीत करना बंद कर दी।

राजन शाही

rajan shaahi

टीवी का सबसे मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ राजन शाही ने ही बनाया है। लेकिन शो से बाहर आने के बाद हिना खान ने शो मेकर्स के बारे में काफी बुरा भला कहा था। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, हिना खान की शो मेकर्स के साथ भी बिल्कुल नहीं पटती थी।

Related Articles

Back to top button