बॉलीवुड

मोनालिसा और विक्रांत की इन तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार मोनालिसा के नाम से आज हर कोई वाकिफ है। मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने दिलकश अदाओं से सजी अदाकारी के जरिए लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। इसके अलावा अक्सर मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। मोनालिसा उस समय भी खूब चर्चा में रहीं जब उन्होंने भोजपुरी स्टार विक्रांत राजपूत संग साल 2017 में ‘बिग बॉस 10’ के सेट पर शादी रचाई। उस वक्त यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपनी एक-साथ वायरल हो रही तस्वीरों के चलते भी खबरों के बीच बने रहे। खास बात तो यह है कि शादी के बाद भी यह जोड़ी दर्शकों के बीच अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों का केंद्र बने ही रहते हैं, और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हो रहा है।

मोनालिसा की तस्वीरें वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा और विक्रांत राजपूत अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों के शेयर करने के चलते छाए ही रहते हैं। जी हां, मोनालिसा और विक्रांत अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियोज के चलते इंस्टाग्राम की रौनकें बनाए रखते हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में मोनालिसा द्वारा इंस्टा पर शेयर की गईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी पति विक्रांत राजपूत के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

रेड एंड ब्लैक में नजर आई एक्ट्रेस-

दरअसल, हाल ही में मोनालिसा और विक्रांत ने एक रोमांटिक फोटोशूट कराया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों से फैंस भी अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे। इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट्स झड़िया लगा रहे हैं। इस फोटोशूट में मोनालिसा रेड और ब्लैक चिक आउटफिट में हैं, तो विक्रांत काली जींस में हैं बेहद आकर्षक नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि इन सभी तस्वीरों को उनके फैंस इंस्टाग्राम से निकालकर बाकी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब शेयर कर रहे हैं।

सेट पर रचाई थी दोनों ने शादी-

शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है। उन्होंने अपने शुरुआती करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी। जिसके बाद वह कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं। फिर वो ‘बिग बॉस’ के शो में गईं, जहां विक्रांत एक गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे और सेट पर ही दोनों ने शादी रचाई थी। यही नही बल्कि वहीं पर उनके हल्दी और संगीत से जुड़े कार्यक्रम भी हुए थे। उस वक्त से ये जोड़ी सबकी चहेती बन गई थी। उसके बाद यह जोड़ी साल 2017 में ‘नच बलिए 8’ के सेट पर साथ नजर आई। दोनों भोजपुरी के स्टार इस तरह दुनिया भर में अपना पहचान बनाने में कामयाब रहे।

Related Articles

Back to top button