मनोरंजन

राखी सावंत के बदले चेहरे को देख लोगों ने की खिंचाई, बोले- नाक का क्या हाल कर लिया

फिल्म इंडस्ट्री की “ड्रामा क्वीन” कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है।राखी सावंत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो “तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं” को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। वैसे तो राखी सावंत और आदिल को ज्यादातर इवेंट में साथ शिरकत करते देखा जाता है लेकिन ऑन स्क्रीन यह दोनों पहली बार नजर आए हैं। हाल ही में राखी सावंत और आदिल का यह गाना रिलीज किया गया था और यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि गुरुवार को राखी सावंत और आदिल के इस गाने ने 10 मिलीयन व्यूज पूरे किए थे, जिसके बाद अभिनेत्री को बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर नाचते हुए देखा गया था। फिलहाल, इस गाने के हिट होने से राखी बहुत खुश हैं और उन्होंने इसे आदिल के साथ सेलिब्रेट किया। अब इस कपल का नया वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस राखी सावंत के बदले हुए चेहरे को लेकर कई कमेंट्स सामने आ रहे हैं।

राखी सावंत के बदले चेहरे को देख हैरान हुए यूजर्स

राखी सावंत का जो नया वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल का इंतजार करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने गाने के बारे में बात कर रही हैं। राखी सावंत कहती हैं कि “आदिल का ड्रीम था कि वो कुछ बने लाइफ में। बॉलीवुड में उन्होंने अपना पैर जमा लिया, मेरा काम खत्म।”

इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे हैं जो उन्हें आगे के लिए बधाइयां दे रहे हैं परंतु कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस वीडियो में राखी सावंत के बदले चेहरे पर कमेंट करते हुए किसी नई सर्जरी की तरफ इशारा करते दिख रहे हैं।

यूजर्स के आए ऐसे-ऐसे कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राखी सावंत का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें राखी सावंत का चेहरा काफी करीब से नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स को राखी सावंत के माथे और नाक वाला हिस्सा अलग और बदला हुआ लग रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह पूछा है कि “ये राखी के चेहरे को क्या हुआ?” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा है कि “क्या राखी ने फिर से कोई नई सर्जरी करवाई है?” वहीं कुछ उनके चेहरे के इस बदलाव को भद्दा बता रहे हैं। लगातार इस वीडियो पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्सर साथ नजर आते हैं आदिल और राखी

आदिल और राखी को हमेशा साथ स्पॉट किया जाता है और राखी उनसे कितना प्यार करती हैं, वह इस बात का मीडिया के सामने भी कई बार खुलकर इजहार कर चुकी हैं। चाहे जिम हो या शॉपिंग या दुबई टूर, यह दोनों अक्सर साथ ही नजर आते हैं।

वहीं राखी सावंत, आदिल से निकाह करने की ख्वाहिश भी जाहिर कर चुकी हैं। वह धर्म बदलकर राखी खान बनने को भी तैयार हैं, परंतु राखी का ऐसा मानना है कि आदिल का परिवार उन्हें स्वीकार नहीं कर रहा है।

Related Articles

Back to top button