बॉलीवुड

मुस्लिम एक्टर के साथ चोरी-छिपे इश्क फरमा रही हैं सोनाक्षी, रोमांटिक डेट की तस्वीरें हुईं लीक

बॉलीवुड गलियारें से फिल्मी कहानियों के साथ ही कई सारी रियल लव स्टोरी भी अक्सर सामने आती रहती हैं। बी-टाउन की ऐसी ही एक लव स्टोरी के चर्चें बीते कई दिनों से हो रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer iqbaal) के अफेयर की, जिसकी सुगबुगाहट तो काफी पहले से ही मीडिया को लग चुकी थी। लेकिन बीते रात दोनो को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए जाने के बाद इनके रिलेशनशिप पर मुहर भी लग चुकी है।

दरअसल, बीती रात सोनाक्षी सिन्हा पहली बार जहिर इकबाल के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गईं हैं। बताया जा रहा है कि दोनो फिल्म स्टार्स अपने कुछ दोस्तों के साथ लेट नाइट डिनर पार्टी में पहुचें थे। ऐसे में जैसे ही मीडिया को भनक लगी वो भी वहां पहुंच गई और पार्टी से बाहर निकलते ही सोनाक्षी और जहिर दोनो मीडिया के कैमरों में कैद हो गए।

sonakshi sinha and zaheer iqbal

हालांकि पार्टी से बाहर निकल सोनाक्षी और जहीर ने एक साथ मीडिया को कोई भी पोज नहीं दिए। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि सोनाक्षी जहां अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं तो वही जहीर उनके पीछे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जहां व्हाइट कलर की स्लिट ड्रेस पहन रखी थी वहीं जहीर व्हाइट-ब्लैक कैजुअल वियर में नजर आ रहे हैं। वैसे देखा जाए तो दोनो की जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

वहीं इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। असल में, सोनाक्षी और जहिर के दोस्त अभिनेता वरुण शर्मा ने इस पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। वरुण ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘ओए होए.. इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी’।

वरुण के शेयर किए गए इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर ने अब तक एक दूसरे के कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है। ऐसे में इस डिनर डेट से दोनो की कई सारी तस्वीरें सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये एक तरह इनके रिलेशनशिप (Sonakshi Sinha Zaheer iqbaal Relationship)की अनाउंसमेंट है। माना जा रहा है कि दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

sonakshi sinha

बात करें वर्क फ्रंट की तो सोनाक्षी और जहीर दोनों साथ में फिल्म ‘डबल XL’ में नजर आने वाले हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा Amazon prime की सीरीज ‘दहाड़’ में इंस्पेक्टर के किरदार मे भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button