मनोरंजन

जब फूट-फूट कर रो पड़ी अंगूरी भाभी, दुनिया के सामने परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा, देखे वीडियो

आमतौर पर कलाकार अपनी अदाकारी के जरिए दुनिया के सामने कहानियां बयां करते हैं। पर इन कलाकारों की असल जिंदगी की कहानी इस सबसे अलग होती है, जो शायद ही दुनिया के सामने आ पाती हैं। लेकिन इन दिनों एक टीवी कलाकार ने दुनिया के सामने असल जिंदगी की सच्चाई कुछ यूं खोलकर रख दी है, जिसके बाद उसकी चर्चा अब पूरी इंडस्ट्री में हो रही है। दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं कि टीवी की दुनिया में अंगूरी भाभी के रूप में लोकप्रियता बटोरने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa shinde) की।

‘झलक दिखलाजा’ के मंच पर शिल्पा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर हैं’ में अंगूरी भाभी (Angoori bhabhi) के किरदार से काफी सुर्खियां बटोरी थी, हालांकि बाद में इन्होनें वो (Bhabhi ji ghar par hai) सीरियल बीच में ही छोड़ दिया। पर लोग आज भी शिल्पा को उस किरदार के लिए याद करते हैं। वहीं इन दिनों शिल्पा शिंदे टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा’ के 10वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट  जलवा बिखेर रही हैं। बता दें कि ‘झलक दिखलाजा सीजन 10’ के मंच पर ही शिल्पा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ हैरान करने वाला खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, ‘झलक दिखलाजा सीजन 10′ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शिल्पा परफॉर्म करते हुए भावुक हो जाती हैं। शिल्पा इस वीडियो में कहनी नजर आ रही हैं कि ‘लोगों ने नाम दिया है परिवार.. पर जब कुछ अच्छा होता है तो ये आ जाते हैं और जब कुछ भी बुरा होता है तो यही 10 लोगों के साथ बैठकर बुराई करते हैं’। इतना कहकर शिल्पा रोने लगती हैं तो शो के जज उन्हें समझाते हैं। शो के जज और बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan johar) कहते हैं कि, ‘वो बड़े हैं लेकिन दिल तोड़ने का हक उनको भी नहीं है’।

वहीं शिल्पा (Shilpa shinde) को समझाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) कहती हैं कि ‘ये जो झलक का परिवार है ना ये आपका ही परिवार है’। इतना कह माधुरी मंच पर पहुंच कर शिल्पा को गले लगा लेती हैं। ऐसे में झलक दिखलाजा सीजन 10 का ये प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के बाद अब ‘झलक दिखलाजा शो’ की प्रबल दावेदार हैं शिल्पा

वहीं बात करें शिल्वा शिंदे के एक्टिंग करियर की तो टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर हैं’ के बाद साल 2017 में शिल्पा ने बिग बॉस सीजन 11 में भाग लिया था और इसकी विनर बनी थी। वहीं इसके बाद से शिल्पा ने ओटीटी की दुनिया में उन्होनें कदम रखा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘पौरूषपुर’ में नजर आई थीं। वहीं अब शिल्पा ‘झलक दिखलाजा शो’ का हिस्सा है, तो ऐसे में वो इस शो की प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button