मनोरंजन

MMS कांड के बाद अब नए वीडियो को लेकर ट्रोल हुई अंजलि अरोड़ा, लोग बोले- जल्द चक्कर काटेगी

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ से सुर्खियां बटोरने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को खबरों में बना रहना खूब आता है। अभी कुछ ही दिनों पहले वो अपने एमएमएस (Anjali Arora MMS Video) को लेकर काफी ट्रोल हुई थी, तो वहीं अब उनका नया वीडियो (Anjali Arora new Video) लोगों के बीच सुर्खियां बना रहा है।

anjali arora

दरअसल, अंजलि अरोड़ा का ये नया वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां वो अपने हाथ में iPhone 14 लिए हुए स्पॉट की गई। ऐसे में पैपराजी ने उनसे पूछा लिया कि क्या उन्होने iPhone 14 खरीद लिया है। इस पर अंजलि खुशी से बोल पड़ी कि, हां मैने इसकी बुकिंग पहले ही करा ली थी’। साथ ही अंजलि वीडियो में ये भी बताती हैं कि यह साउथ दिल्ली का पहला आइफोन 14 था और जिसकी वह मालकिन बन गई हैं। इस वीडियो में अंजलि की आइफोन 14 को लेकर खुशी साफ जाहिर है, वो कहती नजर आ रही हैं कि ‘मेरे पास इतने सारे फोन आ गए हैं कि समझ नहीं आ रहा कि किसे चलाउं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


ऐसे में अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो (Anjali Arora new Video) सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जल्द ये भी ईडी के चक्कर काटेगी। तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि DCP ने दिलाया होगा।

anjali arora

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो में उनका नाम दूसरे कंटेस्टेंट और जानमाने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी से जोड़ा गया था। शो के दौरान अंजलि और मुनव्वर की नजदीकियां ने काफी खबरें बनाईं। पर शो के बीच में ही मुनव्वर की शादी और गर्लफ्रेंड की खबरें भी आईं। वहीं शो से निकलने के बाद मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ आज व्यस्त हो चुके हैं तो वहीं अजंलि खुद को अभी सिंगल बताती हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले ही अंजलि के एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS Video) ने भी काफी शोर मचाया था। हालांकि अंजलि की तरफ से इस एमएमएस पर हमेशा यही सफाई दी गई कि असल में वो इस वीडियों में हैं ही नहीं , उन्हें सिर्फ इसके जरिए बदनाम करने की कोशिश की गई है।

anjali arora

Related Articles

Back to top button