बॉलीवुड

KGF स्टार यश लेकर आ रहे है भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, ब्रह्मास्त्र से दोगुना है बजट

इन दिनों समूचे भारत में साउथ की फिल्मों का डंका बज रहा है. दर्शकों को साउथ फिल्मों(South Film) में बड़ा रोमांच मिल रहा है. जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ़ैल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते नज़र आ रही है. लोगों को बॉलीवुड फिल्म्स से कहानी और एक्टिंग नदारत होते नज़र आ रही है. वहीं दक्षिण भारतीय फिल्में कहानी-मसाले का जबरदस्त पैक लेकर आ रही है. टिकिट काउंटर पर एक तरफ बॉलीवुड फिल्में भीख मांग रही है तो दूसरी तरफ साउथ फिल्म्स की एडवांस बुकिंग हो रही है.

अब हाल ही की बात करें तो पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज़ हुई. इस फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़े और पैन इंडिया जबरदस्त बिज़नेस के साथ एंटरटेन भी किया. उसके बाद रॉकिंग स्टार यश की फिल्म KGF का सीक्वल KGF 2 आया जिसने भी उम्मीद के मुताबिक पैन इंडिया गजब की सफलता हासिल की. फिल्म को इंडिया के बच्चों से लेकर बूढ़ों तक पसंद किया गया. फिल्म की कहानी हो, एक्टिंग हो या स्क्रीन प्ले हो सभी ने दर्शकों को बांधे रखा.

फिल्म में यश के साथ बॉलीवुड के भी कई सितारे मौजूद थे. संजय दत्त और रवीना टंडन ने भी फिल्म में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस फिल्म की बदौलत आज यश एक वर्ल्ड क्लास एक्टर बन चुके है. आज उन्हें पूरी दुनिया जानती है. उनके फैंस अब रोज़ उनसे जुडी किसी न किसी खबर का इंतज़ार करते है. लोगों को उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार रहता है. ऐसे में अब यश के अगले प्रोजेक्ट के बारे में खबर सामने आई है. सामने आई ख़बरों के मुताबिक उन्होंने साउथ के बड़े निर्देशक के साथ मेगा बजट फिल्म साइन की है जिससे वह एक बार फिर KGF की तरह धमाल मचाने को तैयार है.

kgf yash

आपको बता दें कि, ये फिल्म एतिहासिक युद्ध से जुड़ी होगी जिसे कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाना है. अब आपको बताते हैं यश की नई फिल्म को लेकर किस तरह की चर्चा मीडिया के गलियारों में बनी हुई है. ख़बरों की माने तो यश (Yash) जल्द ही साउथ डायरेक्टर शंकर शानमुगम (Shankar Shanmugam)के साथ एक फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात शुरू हुई है. ये फिल्म हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा होगी जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा के तमाम बड़े स्टार्स को साथ में लाया जा सकता है.

kgf yash

गौरतलब है कि, ये फिल्म तमिल के एपिक नोवल वेलपेरी पर आधारित हो सकती है. इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सबसे रोचक जानकारी ये बताई जा रही है कि यश और अन्य स्टार्स से सजी इस फिल्म को बनाने के लिए 1000 करोड़ का बजट तय किया गया है. साथ ही कयास लगाए जा रहे है कि, इसे प्रोड्यूस करने के लिए करण जौहर से लेकर नेटफ्लिक्स जैसे बड़े बैनर एक साथ आ सकते है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 2027 तक रिलीज़ हो सकती है. आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. ये महज गॉसिप्स हैं.

Related Articles

Back to top button