मनोरंजन

ऑडिशन में कपडे बदलते समय उर्फी जावेद के साथ होती थी ऐसी ऐसी हरकतें, एक्ट्रेस का छलका दर्द

अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। यह आए दिन अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए मशहूर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद को यह अच्छी तरह पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। उर्फी जावेद लगातार अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी पैंट के खुले बटन तो कभी सॉक्स के बने क्रॉप टॉप को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब उर्फी जावेद का अतरंगी कपड़ों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को नहीं मिलता। ऐसे में इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ने अपने ऑडिशन से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उर्फी जावेद ने यह बताया कि किस तरह दोस्त के घर ड्रेस चेंज करना महंगा पड़ गया और दोस्त को मकान मालिक से धमकी मिली।

आस-पास के रेस्टोरेंट के वॉशरूम में चेंज करती थी कपड़े

बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए अपने ऑडिशन के दिनों को याद किया और उन्होंने बताया कि “जब मुझे ड्रेस चेंज कर दूसरे ऑडिशन के लिए जाना पड़ता था तो मैं वहां के आस-पास के रेस्टोरेंट के वॉशरुम में चेंज करने के लिए चली जाती थी।”

उर्फी जावेद कहती हैं “एक बार ऐसा हुआ कि मैं कहीं से सलवार सूट पहनकर ऑडिशन देकर आई थी, वहीं दूसरे ऑडिशन में मुझे शॉर्ट ड्रेस में जाना था। मैं वाशरुम में चेंज कर जब शॉर्ट्स में निकली तो लोग मुझे अजीब तरह से देखने लगे थे।”

दोस्त के घर जाकर करती थी ड्रेस चेंज, तो हो गया बवाल

उर्फी जावेद ने इसके अलावा यह बताया कि कई बार वह अपने दोस्त के घर जाकर ड्रेस चेंज करती थीं। उर्फी जावेद कहती हैं कि एक बार इसी पर बवाल हो गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि “मैं सलवार कमीज पहनकर फ्रेंड के घर जाती और वेस्टर्न ड्रेस में निकलती थी तो पड़ोसियों ने मेरे फ्रेंड के मकान मालिक से इस बात की शिकायत कर दी थी। इसके बाद मेरे फ्रेंड ने डर के मारे मुझे फेवर करना ही बंद कर दिया।”

बयानों और कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने बयानों और अपने अजीबगरीब कपड़े की वजह से खुद को सुर्खियों में बनाए रहती हैं। बीते साल उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थी लेकिन वह आठवें दिन बाहर निकल गई थीं। बिग बॉस के घर में उर्फी जावेद के दूसरे कंटेस्टेंट के साथ जैसे झगड़े हुए थे, उसी वजह से वह काफी चर्चा में आ गई थीं, जिसके बाद से ही लगातार वह लगातार अपने बयानों और कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

Related Articles

Back to top button