मनोरंजनसमाचार

कभी मोदी के PM बनने पर कही थी देश छोड़ने की बात, आज RSS से जुड़ने के लिए तैयार हैं KRK

केआरके, यानी कमाल राशिद खान.. बॉलीवुड का वो विवादित नाम जिसे फिल्मों की धज्जियां उड़ाने वाले रिव्यू लिखने वाले के तौर पर जाना जाता है.. जिसे ख़बरों में बने रहना पसंद है। लेकिन जबसे केआरके जेल गए हैं, बदले बदले नज़र आ रहे हैं, ऐसे ट्वीट कर रहे हैं, जिसकी को कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। दरअसल, कभी आरएसएस और बीजेपी पर हमलावर रहने वाले KRK ना सिर्फ उल्टी धारा में बहने लगे हैं, बल्कि तारीफ के पुल भी बांध रहे हैं। हद तो ये हैं कि उन्होंने ट्वीट करके आरएसएस ज्वाइन करने के संकेत भी दे दिए हैं..

गौरतलब है कुछ दिनो पहले अपने ट्वीट को लेकर ही केआरके जेल गए थे और हाल ही में वो जमानत पर छूटे हैं। उसके बाद से खुद को पूरी तरह समर्पित करते हुए दिख रहे हैं। यहां तक कि KRK अब फिल्म समीक्षा और एक्टिंगगिरि छोड़कर राजनेता बनने का संकेत दे रहे हैं।


कुछ दिन पहले ही उन्होंने इसके संकेत दिये हैं तो वहीं अब तो केआरके ने खुलकर इज़हार भी कर दिया है। सोमवार की सुबह जैसा उन्होंने ट्वीट किया है और उसमें उन्होंने विचारधारा बदलने की बात कही है। इस ट्वीट को केआरके ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत को संबोधित करते हुए लिखा है कि, ‘माननीय मोहन भागवत जी मैं आरएसएस ज्वाइन करने को तैयार हूं, अगर आरएसएस को मेरी जरुरत है’। बता दें कि केआरके ने अपना ट्वीट देवेंद्र फडनवीस को भी टैग किया।


बता दें कि देशद्रोही जैसी फिल्म बनाकर चर्चा में आये KRK ने साल 2014 में जब लोकसभा चुनाव थे तो उस दौरान एक विवादित ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो वो हिन्दुस्तान छोड़कर चले जायेंगे.. लेकिन बाद में केआरके अपनी बात से मुकर गए। वहीं अब केआर के सुर पूरी तरह से बदल चुके हैं और हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई भी दी है।


वैसे जेल से बाहर आने के बाद केआरके एक के बाद एक ट्वीट कर सभी को चौंका रहे हैं। मालूम हो कि केआरके ने बीते शनिवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि बॉलीवुड के लोगों ने अगर मुझे जल्द ही जेल में नहीं डाला तो मैं विक्रम वेधा का रिव्यू करूंगा।


खैर ये तो केआरके हैं जो कुछ भी कर सकते हैं, उनसे बॉलीवुड से लेकर दूसरे क्षेत्र के लोग भी परेशान रहते हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि अगर ये राजनीति में जाते हैं तो वहां क्या करेंगे?

Related Articles

Back to top button