बॉलीवुडमनोरंजन

इस मुस्लिम सिंगर ने 3 अलग-अलग धर्म की लड़कियों से की शादी, पर किसी के साथ टिक नहीं पाया रिश्ता

बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों के जरिए जितनी खूबसूरत कहानियां पेश की हैं, असल में इससे उलट इन्हीं फिल्मी सितारों के निजी रिश्ते कभी उतने परफेक्ट नही रहें। इंडस्ट्री में फिल्मी कलाकारों के बनते-बिखरते और टूटते रिश्तें तो आम बात है तो वहीं कुछ सितारों ने तो कई शादी भी रचा कर देख लिया पर अंजाम एक सा रहा। ऐसे ही एक सितारे की कहानी हम यहां लेकर आए हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं 90 के दशक के मशहूर सिंगर लकी अली (Bollywood singer Lucky ali) की, जिन्होनें कुल तीन शादियां की और ये तीनों शादियां अलग-अलग धर्म की लड़कियों से थी पर वहीं एक के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चल सका।

बता दें कि 19 सितंबर 1958 को मुंबई में जन्मे, लकी अली आज 64 वर्ष के हो चुके हैं। वैसे लकी का असली नाम मकसूद महमूद अली है, पर फिल्मों में आने के लिए उन्होनें अपना नाम लकी अली रख लिया और इस नाम से इनको काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई। गौरतलब है कि 90 के दशक में लकी अली ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक से बढ़कर एक गाने गाए, जो काफी हिट रहे। ऐसे में वो दौर था जब न जाने कितने प्रेमी जोड़ो ने इन्ही के गाने गाकर अपने प्यार का तराना छेड़ा था। पर वहीं खुद लकी अली को जिंदगी में सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ।

एक्ट्रेस-मॉडल मेघन जेन से रचाई थी पहली शादी

लकी अली (Bollywood singer Lucky ali) ने पहली शादी एक्ट्रेस-मॉडल मेघन जेन से रचाई थी, जोकि मूल रूप से न्यूजीलैंड की रहने वाली थीं। बता दें कि जिस एल्बम के जरिए लकी अली ने बतौर सिंगर इंडस्ट्री में अपना कदम रखा, उसी एल्बम में मेघन बतौर एक्ट्रेस नजर आई थी और यहीं से दोनो के बीच प्यार की शुरूआत हुई थी। जिसके बाद जल्द ही इन्होनें शादी रचा ली थी, लेकिन महज कुछ वक्त बाद ही दोनो अलग भी हो गए।

पारसी महिला से हुई दूसरी शादी से लकी अली के हैं दो बच्चे

वहीं मेघन के जाने के बाद लकी अली की जिंदगी में एक पारसी महिला अनहिता आई। इस रिश्तें को पहले दोनों ने काफी समय तक गुपचुप रखा, लेकिन फिर सार्वजनिक तौर शादी कर ली। इस शादी से लकी के दो बच्चे हुए। वहीं बताया जाता है कि इस शादी के लिए अनहिता ने इस्लाम धर्म भी अपना लिया था, पर इसके बावजूद ये रिश्ता भी सफल नहीं रहा।

तीसरी बार मिस इंग्लैंड के साथ लकी अली ने बसाया था घर

वहीं दो शादी के असफल होने के बाद लकी अली की जिंदगी में तीसरे प्यार के रूप में आई केट एलिजाबेथ हैल्लम। बता दें कि केट एलिजाबेथ हैल्लम मिस इंग्लैंड रह चुकी हैं। साल 2009 में केट एलिजाबेथ और लकी अली ने बेंगलुरू में कोर्ट शादी की थी और इसके लिए इस्लाम कूबल करते हुए केट ने अपना नाम अलिशा अली रखा था। पर इस रिश्ते का हश्र भी वही होना था जो इससे पहले लकी अली के दो रिश्तों का हुआ था और जल्द ही केट एलिजाबेथ और लकी अली के रास्ते अलग हो गए।

Related Articles

Back to top button