बॉलीवुड

शादीशुदा होने के बावजूद भी ये फिल्म डायरेक्टर्स इन अभिनेत्रियों पर हार बैठे अपना दिल

हिन्दी सिनेमा जगत में फिल्मी सितारों के अफेयर की खबरें आम बात हैं। लेकिन आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के उन फिल्म डायरेक्टर्स के बारे में बताएंगे खास जो शादीशुदा होने के बावजूद भी फिल्म अभिनेत्रियों पर हो गए थे फिदा, जिसके बाद किसी ने रचाई शादी तो कोई हो गया था जुदा।

राज कपूर

हिन्दी सिनेमा जगत के महान कलाकार, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राज कपूर इस लिस्ट में टॉप पर हैं। उन्होंने अपनी फर्स्ट कजिन कृष्णा मल्होत्रा से शादी की जिनसे उनके 5 बच्चे थे। उसी बीच राज कपूर के अफेयर के चर्चा एक्ट्रेस नरगिस के साथ भी खूब हुए। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं। अफसोस 10 साल तक अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे राज कपूर और नरगिस आखिर में एक-दूसरे से जुदा हो गए। इसकी वजह यह थी कि राज कपूर अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

रमेश सिप्पी

इसके अलावा फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी जो कि गीता के साथ शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे थे, उनकी शादीशुदा जिदंगी में तब तहलका मचा जब उनका नाम टीवी एक्ट्रेस किरण जुनेजा के साथ जोड़ा जाने लगा। दोनों की मुलाकात दूरदर्शन के शो बुनियाद के सेट पर हुई थी उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। रमेश ने अपनी पत्नि को तलाक देने के बाद किरण संग शादी रचा ली।

रोहित शेट्टी

मशहूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी जो कि फिल्मों में कार उड़ाने के लिए जाने-जाते है, उन्होंने माया शेट्टी से 2005 में शादी की थी। उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी कट रही थी, लेकिन जब रोहित की लाइफ में एक्ट्रेस प्राची देसाई आईं तो उन्होंने प्राची के साथ रहना शुरु कर दिया। लेकिन फिर रोहित शेट्टी की आंखों खुल गईं और वो अपनी पत्नी के पास वापिस लौट आए।

विक्रम भट्ट

फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहे।. विक्रम ने अपनी बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी, लेकिन उनके अफेयर की खबरें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग आनी शुरु हो गईं, जिसके बाद विक्रम भट्ट की शादीशुदा जिदंगी में बवाल मच गया। उनकी पत्नि बच्चों के साथ उन्हें अकेले छोड़ कर चली गईं।

अनुराग कश्यप

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी इस मामले में टॉप पर हैं। शादीशुदा होने के बावजूद वे एक्ट्रेस कल्कि कोच्लिन के प्यार में पड़ गए। जिसके चलते उन्होंने साल 2009 में अपनी 6 साल पुरानी शादी तोड़ साल 2011 में कल्कि संग शादी रचा ली। लेकिन अफसोस कल्कि संग भी साल 2015 में अनुराग का तलाक हो गया।

बोनी कपूर

फिल्म निर्देशक बोनी कपूर भी शादी शुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस श्रीदेवी पर अपना दिल हार बैठे थे। बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना कपूर संग शादी की थी जिससे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला थे। लेकिन बोनी कपूर ने साल 1996 में मोना कपूर को तलाक देकर श्रीदेवी के साथ शादी कर ली।

आदित्य चोपड़ा

फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने पायल खन्ना के साथ साल 2001 में शादी की थी, लेकिन उसके बाद आदित्य का दिल रानी मुखर्जी पर आ गया। जिसके बाद साल 2009 में आदित्य ने पत्नी पायल को तलाक देकर रानी मुखर्जी संग शादी रचाई।

Related Articles

Back to top button