बॉलीवुडमनोरंजन

पाकिस्तानी दुल्हन बनेगी तारा सिंह की सकीना, पाक एक्टर संग अमीषा पटेल का रोमांटिक वीडियो वायरल

अमीषा पटेल, हाल के दिनों फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर खबरों में रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म गदर में अमीषा पटेल ने सकीना नाम की पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसकी शादी भारत के सिख युवक तारा सिंह के साथ होती है। लेकिन इस फिल्म की कहानी से उलट अमीषा (Ameesha Patel) रियल लाइफ में खुद पाकिस्तानी दुल्हन बनने की तैयारी में हैं।

46 साल की उम्र में अमीषा पटेल को मिला सपनो का राजकुमार

जी हां, बता दें कि 46 साल की अमीषा पटेल को आखिरकार उनके सपनो का राजकुमार मिल ही गया है। लेकिन अमीषा का ये राजकुमार कोई इंडियन नहीं बल्कि एक पाकिस्तान सेलेब्रिटी है। असल में हाल ही में अमीषा पटेल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ काफी रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो सामने आते ही दोनो की बढ़ती नजदीकियां की खबरें बनने लगी हैं। बता दें कि ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘दिल में दर्द सा जगा है’ गाने पर रोमांस करती आई नजर

असल में, अमीषा पटेल ने हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में शिरकत की थी, जहां उनकी मुलाकात पाक एक्टर इमरान अब्बास से हुई। इसके बाद दोनो कलाकारों ने एक दूसरे के साथ कुछ यादगार पल बिताएं और इन्ही यादों को शेयर करने से अमीषा खुद को न रोक पाईं। इस वीडियो में अमीषा और इमरान बॉलीवुड सॉन्ग ‘दिल में दर्द सा जगा है’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। दोनो की केमेस्ट्री इस गाने में काफी अच्छी लग रही हैं।  ऐसे में फैंस भी इस वीडियो (Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video) को देख क्रेजी हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

गदर के सीक्वल में जल्द नजर आएंगी अमीषा पटेल

हालांकि, अमीषा इमरान को अच्छा दोस्त बताती हैं, लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि इस दोस्ती का अंजाम क्या होगा। वहीं बात करें वर्क फ्रंट की अमीषा (Ameesha Patel) फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर भी एक बार मनोरंजन जगत में सुर्खियां पा रही है। दरअसल, इस फिल्म के जरिए एक लंबे अरसे बाद अमीषा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

गौरतलब है कि गदर के सीक्वल में फिल्म के दोनो मुख्य कलाकार सनी देओल और अमीषा की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि कहानी को लेकर अभी कुछ खास सामने नहीं आया है। लेकिन सनी पाजी और अमीषा पटेल के फैंस इसे लेकर अभी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button