समाचार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले में बड़ा खुलासा, ब्लैकमेलिंग के चलते दूसरी लड़कियां बनी शिकार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक मामले ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है, एक तरफ जहां लोग इस घटना को लेकर बेहद परेशान नजर आ रहे हैं तो वहीं इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं। बता दें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की लड़कियों के एमएमएस लीक मामले में चौथे आरोपी की एंट्री भी हो गई है। साथ ही इस केस (Chandigarh University MMS leak) में ब्लैकमेलिंग का एंगल भी सामने आया है, जिससे की अभी तक पुलिस इंकार करती रही है।

गौरतलब है कि इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो विश्वविद्यालय ने हॉस्टल बंद करा दिया। वहीं यूनिवर्सिटी ये दावा करती आ रही थी कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपने वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजे थे। पर बाद में छात्राओं ने आरोप लगाया था कि कई और छात्राओं की वीडियो और फोटो लीक की गई है। इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी छात्रों ने जोरदार प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा को दूसरी लड़कियों ने रंगे हाथ पकड़ा था, जिसने लगभग 60 छात्राओं के वीडियो और फोटो आरोपी को भेजे हैं। ऐसे में इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है और हर एंगल से जांच करने की बात कह रही है।

बॉयफ्रेंड का दोस्त करता था आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल

वहीं अब एसआईटी ने इस मामले (Chandigarh University MMS leak) की जांच के दौरान कई अहम सुराग हासिल किए हैं, जिसमें ब्लैकमेलिंग की बात सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी छात्रा ने अपना वीडियो बॉयफ्रेंड सनी मेहता को भेजा था और सनी मेहता ने उस वीडियो को अपने दोस्त रंकज वर्मा को भेज दिया। इसके बाद रंकज वर्मा ने आरोपी छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बताया जाता है कि रंकज वर्मा ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था और इसके बदवो वो दूसरी लड़कियों के वीडियो और फोटो बनाकर भेजने की बात करने लगा।


बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा अपने बॉयफ्रेंड सनी मेहता को जो वीडियो भेजती थी, उस वीडियो को सनी एक डिवाइस में स्टोर करता था। सनी से वो डिवाइस रिकवर कर ली गई है। उसे फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है। मामले की जांच में पता चला है कि आरोपियों के मोबाइल पर गुजरात और मुंबई से कई कॉल्स आई हैं. मामले की जांच के लिए बनाई गई एसआईटी उन नंबरों के बारे में पता लगा रही है। वहीं आरोपी छात्रा, उसके बॉयफ्रेंड सनी मेहता और दोस्त रंकज वर्मा को सात दिनों की रिमांड पर भेजा गया है। रिमांड के दौरान ही तीनों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रा के अलावा उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त से तीन मोबाइल जब्त किए हैं। इसके अलावा छात्रा का लैपटॉप भी कब्जे में लिया है।

सनसनीखेज मामले में हुई चौथे आरोपी की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी छात्रा के मोबाइल से एक दर्जन से ज्यादा वीडियो रिकवर किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक रिकवर किए गए वीडियो छात्रा के ही हैं। इसके अलावा वॉट्सएप मैसेज भी रिकवर हुए हैं। जिससे पता चला कि आरोपी छात्रा किसी मोहित नाम के लड़के से चैट कर रही थी। वो छात्रा को वीडियो और फोटो डिलीट करने को कह रहा था। आरोपी छात्रा ने जवाब में इसकी जानकारी दी थी कि उसे एक छात्रा ने फोटो लेते हुए देख लिया था। इस तरह से इस केस में अब चौथे आरोपी की एंट्री हो चुकी है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है, ऐसे में आने वाले दिनों में इस केस में और भी खुलासे हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button