मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की तरह इस न्यूकमर एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, घर में मिला लटकता शव और एक डायरी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत जहां अभी तक लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है, वहीं अब एक और नवोदित एक्टर की मौत ने इंडस्ट्री को सकते में ला दिया है। अबकि ये दिल दहला देने वाली खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से सामने आई है, जहां एक न्यूकमर एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया है। बता दें कि पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) नाम की तमिल एक्ट्रेस अपने घर में मृत पायी गई है, जिसके बाद से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे हैं।

अपार्टमेंट में मिला तमिल एक्ट्रेस का लटकी हुई डेडबॉडी

बता दें कि इस मामले में पॉलीन जेसिका का शव उन्हीं के अपार्टमेंट में लटका हुआ मिला है। ऐसे में पॉलीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है। अब तक पुलिस के जांच में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके मुताबिक एक्ट्रेस ने निजी कारणों से ऐसा कदम उठाया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पॉलीन के कमरे से एक डायरी बराबद हुई है, जिससे काफी हद तक उनकी आत्महत्या का कारण उजागर हो रहा है। इस डायरी में पॉलीन ने अपनी जिंदगी में अकेलेपन और प्यार में मिले कड़वाहट के चलते मौत को गले लगाने की बात कही है।

एक्ट्रेस की डायरी से हुआ मौत की वजह का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पॉलीन की इस डायरी में उन्होनें इस बात का जिक्र किया है कि वो किसी के साथ प्यार में थी। पर उसका अंजाम अच्छा नहीं रहा है, जिसके चलते वो ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर हुई हैं। हालांकि वहीं एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट (Pauline Jessica suicide note) मे इस बात का भी जिक्र किया है कि उनकी मौत का इल्जाम किसी और पर नहीं लगना चाहिए।

बता दें कि फिलहाल पुलिस एक्ट्रेस की डायरी जब्त कर इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही हैं। ऐसे में इस मामले में दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी की तलाश भी जारी है, ताकि मामले का पूरा सच सामने आ सके।

तमिल इंडस्ट्री में दीपा के रूप में जानी जाती थी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica), तमिल फिल्म इंडस्ट्री में दीपा के रूप में जानी जाती रही हैं। उन्होनें फिल्म ‘Thupparivalan’, और ‘Vaaitha’, में यादगार किरदार निभाएं हैं और उन्हें साइथ सिनेमा के एक उभरते हुए कलाकार के रूप में देखा जा रहा था। ऐसे में उनकी असमय मौत और आत्महत्या के कदम से पूरी इंडस्ट्री गहरे सदमे हैं।

Related Articles

Back to top button