बॉलीवुड

बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद भी दिखती हैं बेहद हॉट, देखें तस्वीरें

मां बनने का एहसास हर महिला के लिए बेहद खास होता है। प्रेग्नेंसी का समय सिर्फ आम महिला ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर, ऐश्वर्या राय और मलाइका अरोड़ा जैसी टॉप अभिनेत्रियों के लिए भी बेहद खास होता है जिसे वह खूब इंजॉय करती हैं।

आप में से ज्यादातर लोग यही सोचते होंगे कि हर वक्त फिट रहने वाली अभिनेत्रियां प्रेग्नेंसी के बाद लुक से काफी बदल जाती होंगी मगर ऐसा नहीं है आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे खास जो पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद भी नज़र आती हैं एक दम फिट।

करीना कपूर खान

अगर पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद फिटनेस की बात करें तो करीना कपूर खान का नाम सबसे ऊपर आता है, क्योंकि करीना कपूर ही हैं जिसने पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद सारी महिलाओं को फिगर की तरफ ध्यान देने के लिए प्रेरित किया था। गौरतलब है कि बता करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि तैमूर के जन्म के 5 महीने बाद ही करीना ने अपना 12 किलो वजन कम कर लिया था। वहीं अब करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

वहीं अगर बात ऐश्वर्या राय बच्चन की करें तो प्रेग्नेंसी के समय उनका वजन काफी बढ़ गया था और अक्सर वो खुद को मीडिया कैमरों से बचाती हुईं ही नजर आईं। लेकिन ऐश्वर्या को अपने वजन बढ़ने का कोई अफसोस नहीं बल्कि बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने अपना वज़न कम से साफ इंकार कर दिया था। खास बात तो यह है कि बेटी के जन्म के कई साल बाद आज भी ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं, और अपनी खूबसूरती से सबको मात देती हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिटनेस के मामले में अगर सबसे ज्यादा कोई हिट है तो वो हैं शिल्पा शेट्टी। अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा बटोरने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी दिखने में बेहद पतली-दुबली हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान शिल्पा का वजन बढ़ा था, लेकिन बेटे विवान को जन्म देने के बाद शिल्पा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया और पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद अपना 21 किलो वजन कम किया।

काजोल

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार काजोल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि दोनों बच्चों की डिलीवरी के समय काजोल का वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था, लेकिन काजोल ने इस बात की जरा भी परवाह नहीं की। मगर उस वक्त लोगों की आंखें खुली-की-खुली रह गईं जब डिलीवरी के बाद लोगों ने काजोल का ट्रांसफॉर्मेशन देखा। काजोल अक्सर फैंस का साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें देखकर आप नहीं कह सकते कि वो दो बच्चों की मां हैं।

लारा दत्ता

शायद ही आप लोग इस बात से वाकिफ हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान अभिनेत्री लारा दत्ता ने नैचुरली तरीके से अपना वजन बढ़ाया था, लेकिन अपने बढ़े हुए वजन को लेकर लारा ने कभी कोई स्ट्रेस नहीं ली। वहीं पोस्ट डिलीवरी के बाद लारा ने अपना वजन कम करके स्लिम लुक हासिल किया।

Related Articles

Back to top button