बॉलीवुड

बंद कमरे में गुलशन ग्रोवर के साथ रोमांस कर रही थी कैटरीना, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा था रंगे हाथ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार होती है. आज उन्हें टॉप की एक्ट्रेस में गिना जाता है. वह पिछले कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव है. इस दौरान उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है. कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 19 साल पूरे हो चुके है. उन्होंने 2003 में आई बी ग्रेड फिल्म बूम (Boom) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी.

इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और मधु सप्रे भी थे. आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाते है.

katrina kaif gulshan grover boom film

katrina kaif gulshan grover boom film

दरअसल, इस फिल्म के दौरान अमिताभ बच्चन ने कैटरीना को एक बंद कमरे में गुलशन ग्रोवर के साथ किस करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. इस फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना और गुलशन का लिपलॉक का एक सीन फिल्माया जाना था. इसी सीन की प्रैक्टिस वह लोग बंद कमरे में कर रहे थे. इसी दौरान वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे और उन्होंने ये सब होते हुए देख लिया. महानायक को वहां देख दोनों के ही होश उड़ गए.

katrina kaif gulshan grover boom film

गौरतलब है कि, डायरेक्टर कैजाद गुस्ताद की फिल्म बूम अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रही थी. यह कैटरीना कैफ की पहली फिल्म थी और उन्होंने इसमें लिपलॉक सीन दिया था वो भी बॉलीवुड के बेड मेन गुलशन ग्रोवर के साथ. इस फिल्म के कई सालों बाद गुलशन ग्रोवर ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे कैटरीना कैफ के साथ किसिंग सीन को लेकर काफी असहज हो गए थे. यहीं वजह थी कि उन्होंने कैटरीना के साथ एक बंद कमरे में स्मूच करने की कई बार प्रैक्टिस भी की थी.

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि जब मैं कैटरीना के साथ स्मूच सीन की प्रैक्टिस कर रहा था तो वहां पर अचानक से अमिताभ बच्चन आ गए थे. उन्हें देखकर हमारी हालत खराब हो गई थी. हालांकि, उन्होंने हमें सपोर्ट किया था. इस फिल्म में डायरेक्टर ने कैटरीना कैफ को कहा था कि उन्हें टेबल पर बैठकर अभिनेता गुलशन की कॉलर पकड़कर उन्हें किस करना है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर की बात सुनकर गुलशन हैरान हो गए थे. मगर कैटरीना कैफ ने परफेक्ट सीन दिया था.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जब इंडस्ट्री में सफल और मशहूर हुई तो उनका बूम वाला यह किस सीन लाइमलाइट में आ गया था और इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था. इतना ही नहीं कैटरीना से इस बारे में सफाई तक मांगी गई थी.

कैटरीना कैफ ने अपने करियर के शुरुआत में कुछ फ्लॉप फिल्में दी लेकिन बाद में उन्हें बॉलीवुड के भाई सलमान खान का सहारा मिला और देखते ही देखते वह बड़ी अभिनेत्री बन गई. कैटरीना ने तीनों खान यानी सलमान, आमिर और शाहरुख के साथ काम किया है.

Related Articles

Back to top button