अजब ग़जब

पति को मां और बहन के साथ शेयर करती हूं.. इसमें तीनों का है फायदा, मशहूर TikToker ने किया खुलासा

लोग अपने पार्टनर से प्यार इसलिए ही करते हैं क्योंकि उस एक शख्स पर सिर्फ और सिर्फ उनका हक होता है। उस एक शख्स के साथ आप अपनी निजता और भावनाएं दोनो शेयर करते हैं। ऐसे में आप उस विशेष व्यक्ति को किसी के साथ शेयर करना नहीं चाहते हैं। खासकर महिलाएं इस बारे में बेहद संजीदा रहती हैं कि उनका पति सिर्फ उनके लिए ही वो खास फीलिंग रखे। पर इन दिनों एक फीमेल सेलेब ने अपने पति को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है कि सुनने वालों के होश उड़ जाए। जी हां, बता दें कि मशहूर TikToker madi brooks ने ये खुलासा किया है कि वो अपने पति को मां और बहन के साथ शेयर करती है।

टिकटॉक वीडियो में किया अपने ओपन रिलेशनशिप का खुलासा

दरअसल, मैडी ब्रूक्स ने एक टिकटॉक वीडियो में अपने ओपन रिलेशनशिप पर बात करते हुए ये बताया है कि उन्हें किसी भी दूसरी महिला के साथ अपने पति को शेयर करने में कोई दिक्कत नहीं है। यहीं नहीं मैडी ब्रूक्स (TikToker madi brooks) ने फॉलोवर्स के सामने ये भी स्वीकार किया है वो अपने पति अपनी मां और बहन दोनों के साथ भी स्वेच्छा से साझा करती हैं।

वीडियो शेयर कर अकाउंट किया डिलीट, फिर भी हुआ वायरल

हालांकि इस वीडियो को शेयर करने के बाद मैडी ब्रूक्स ने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया है। पर तब तक उनका ये वीडियो वायरल हो चुका था, दूसरे टिकटॉर्कस मैडी का ये वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में  मैडी साफ कह रही हैं कि वो वह अपने पति को अपनी मां और बहन के साथ तब शेयर कर लेती हैं जब उनका मूड नहीं होता। इतना ही नहीं मैडी इस ओपन रिलेशनशिप के फायदे बताते हुए कहती हैं कि इससे मुझे तो आसानी होती ही है, साथ ही मेरे पति को भी मेरी मां और बहन के साथ समय बिता कर अच्छा महसूस होता है। ऐसे में ये सब मै अपनी खुशी से करती हूं।

TikToker ने स्वीकार की अपने स्विंगर होने की बात

वायरल वीडियो में मैडी ने खुद को और अपनी मां स्विंगर बताया है। बता दें स्विंगर वो लोग होते हैं जो अपनी सहमित से अपने पार्टनर को दूसरे के साथ शेयर करते हैं और खुद भी इस तरह के संबंधों का मजा लेते हैं। मैडी भी इस वीडियो के जरिए खुद को मैडी स्विंगर घोषिक कर चुकी हैं। मैडी का कहना है कि वो सप्ताह में एक दो बार अपने पति को मां के पास भेजती हैं और इससे उनके पति को तो खुशी मिलती ही है, साथ ही वो भी खुश होती हैं।

Related Articles

Back to top button