मनोरंजन

मिया खलीफा ने अपना सीक्रेट किया शेयर, बेडरूम में इस चीज़ से लगा देती है आग

पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में ज्यादा बताने की कोई जरूरत नहीं है। मिया खलीफा इंटरनेशनल स्तर पर काफी लोकप्रिय हैं। इसके साथ ही मिया खलीफा कई मॉडलिंग असाइनमेंट भी कर चुकी हैं। मिया खलीफा ने साल 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। लेकिन अब इन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। भले ही मिया खलीफा ने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ दी है परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि मिया खलीफा की तस्वीरें और वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.7 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह जो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपना एक बेडरूम सीक्रेट शेयर किया है।

मिया खलीफा ने लिखी ये बात

मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेडरूम की एक तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसमें उनके कमरे में बनी चिमनी (Firepalce) में आग जल रही है। मिया खलीफा ने इस तस्वीर को डालने के साथ ही यह लिखा कि मेरे बेडरूम में ये जो आग जल रही है, यही मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है। इसके बाद मिया खलीफा ने एक दूसरी स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वह शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में दिखीं हैं।

मिया खलीफा ने बिकनी में ढाया कहर

मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी पोस्ट की है, उसे देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि वह किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हुई हैं। मिया खलीफा ने अपने चाहने वालों के लिए कई स्टोरी पोस्ट की है। एक स्टोरी में वह ग्रीन बिकनी में सनबॉथ लेती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी में उन्होंने लाइट ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी पहनकर मिरर वाली सेल्फी पोस्ट की है।

पोस्ट पर हुआ था विवाद

मिया खलीफा इंस्टाग्राम पर तो सक्रिय रहती हैं। इसके साथ-साथ ट्विटर पर भी वह काफी एक्टिव हैं। वहां पर वह दुनिया भर में चर्चा का विषय रहने वाले मुद्दों पर अपने विचार रखती रहती हैं। जब भारत में किसान आंदोलन चल रहा था, तो उस दौरान भी मिया खलीफा ने उस पर अपने विचार व्यक्त किए थे। अब वह यूक्रेन-रूस विवाद पर लगातार ट्वीट कर रही हैं।

मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले ही एक ग्राफिक्स शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सबको पेट्रोल बम बनाने का तरीका बताया था, जिस पर जमकर विवाद हुआ था।

संपत्ति के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ देती हैं मिया खलीफा

आपको बता दें कि अब मिया खलीफा एडल्ट साइट OnlyFans पर एक्टिव हैं। वैसे तो उन्होंने काफी पहले ही एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था लेकिन आज भी मिया खलीफा संपत्ति के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को मात देती हैं। सेलिब्रिटी नेटवर्थ के अनुसार, मिया खलीफा 5 मिलियन डॉलर से अधिक की संपत्ति की मालकिन हैं।

Related Articles

Back to top button