बॉलीवुड

सुशांत की दोस्त का खुलासा- भूत-प्रेतों का डर दिमाग में भरा करती थीं रिया, पापा लाते थे दवाइयां

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को लेकर रोजाना ही नए-नए राज सामने आ रहे हैं। जैसे-जैसे जांच चल रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं, जिसकी वजह से मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। अभिनेता सुशांत मामले की जांच सीबीआई टीम द्वारा की जा रही है। हाल ही में सुशांत मामले को लेकर सीबीआई टीम ने रसोइए नीरज, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और दोस्त सिद्धार्थ से पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान इन तीनों के बयान में भिन्नता पाई गई थी, जिसके बाद सीबीआई टीम इन सभी को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर पर पहुंची थी। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के करीबी दोस्त ने कुछ बातें बताईं हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत और रिया के करीबी दोस्त ने यह बताया था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रहीं थीं। सुशांत के पैसों का इस्तेमाल वह अपने ऊपर करती थी। शॉपिंग भी सुशांत के पैसों से ही रिया करती थीं।

रिपोर्ट के अनुसार दोस्त ने इस बात का दावा किया है कि अभिनेता सुशांत के दिमाग में रिया चक्रवर्ती भूत-प्रेतों का डर भरा करती थी। इतना ही नहीं बल्कि दोस्त ने आगे इस बात का खुलासा किया कि जब उसको यह सब काम करने से रोकने की कोशिश की गई तो उसने उनका घर में आना ही बंद करवा दिया था। सुशांत की तबीयत लगातार खराब होती जा रही थी, तब रिया चक्रवर्ती के पिता जी इनके लिए दवाइयां ला कर देते थे। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर जादू टोने का आरोप भी लगाया है। दोस्त के मुताबिक सुशांत और रिया के बीच कुछ अजीब सा लग रहा था।

वकील ने सुशांत की मौत को बताया साजिश.

मीडिया से बातचीत के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों के वकील विकास सिंह ने यह कहा था कि “यह एक बहुत अहम बात है कि सुशांत के गले में जो निशान आए हैं, वह संदिग्ध है। मेरी एक डॉक्टर से बात हुई है तो उन्होंने बताया कि अगर यह फोटो सच है तो इस केस को अंजाम देने के लिए साजिश रची गई थी।”

वकील ने कहा कि सुसाइड के बाद उन्होंने कोई तस्वीर क्यों नहीं ली? जिस दौरान वह क्रिमेटोरियम में तस्वीर लेते नजर आए थे, उन्होंने उनकी बॉडी उतारते वक्त किसी भी तरह की कोई तस्वीर क्यों नहीं ली थी? मुझे इस बात पर विश्वास है कि सीबीआई भी इस केस में सुराग की जांच करेगी और खुलासा करेगी, क्योंकि जिस तरह के सबूत वहां मिले हैं मेरे ख्याल से यह आत्महत्या का मैटर कम और साजिशन हत्या का मामला ज्यादा लग रहा है।”

14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे सुशांत

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए थे। अचानक से इस अभिनेता की मृत्यु से सभी लोगों को काफी गहरा सदमा लगा है। मुंबई पुलिस द्वारा सुशांत मामले को सुसाइड के रूप में लेकर जांच पड़ताल की जा रही थी लेकिन पूरा देश यह मानने को तैयार नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सहित सुशांत के करीबी लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की और आखिर में सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जांच सीबीआई के हाथों में सौंप दी है। सीबीआई के हाथों में यह केस आते ही मामले की जांच तेजी से शुरू हो गयी है। सुशांत मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ भी की गई है।

Related Articles

Back to top button