मनोरंजन

रोते हुए बच्चा स्कूल टीचर से बोला- “मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देंगे गोली”, देखिए वायरल Video

इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियोस की भरमार है, जिनमें से कुछ वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं, तो कई वीडियो भावुक कर देने वाले भी होते हैं। इंटरनेट पर बच्चों की मासूमियत से भरे हुए तमाम वीडियो है। इन दिनों सोशल मीडिया पर स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच होने वाले कई कन्वर्सेशन के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं।

कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसमें बच्चे शैतानी करने के बाद अपनी टीचर से माफी मांगते हुए नजर आते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमें टीचर को ही धमकी दे डाली। जैसा कि हम लोग जानते हैं छोटे बच्चे बड़े शरारती होते हैं। बचपन में बच्चे ऐसी ऐसी शरारते करते हैं कि उनके माता-पिता परेशान हो जाते हैं।

बच्चों का दिल बहुत साफ होता है। उनके दिल में जो भी होता है, वह बोल देते हैं। छोटे बच्चे बड़े ही मासूमियत से हर बात बताने के लिए राजी भी हो जाते हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि छोटे बच्चे ऐसी बातें बोल देते हैं, कि सुनने के बाद किसी को यकीन कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है।

जी हां, इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। आखिर छोटे बच्चे यह कैसे सोच सकते हैं? इस पर आपके लिए भरोसा करना मुश्किल हो जाएगा।

जब रोते हुए बच्चे ने टीचर को दी धमकी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा स्कूल की क्लास में मौजूद था और रोता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही टीचर ने उसे कुछ बोला, तो उसने सबसे पहले कहा कि मेरे पापा पुलिस में हैं। इसके बाद टीचर ने भी जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारे पापा पुलिस में है तो क्या? इस पर जवाब देते हुए बच्चा कहता है कि मार देगा गोली।

फिर टीचर ने बोला कि किस को मार देगा गोली? जवाब में बच्चे ने कहा संदूक के ऊपर रखी है। फिर टीचर ने कहा क्या तुम मुझे मारोगे? बच्चे ने हां में जवाब दिया। वीडियो के अंत में टीचर ने कहा कि आप पढ़ाई क्यों नहीं करते? इसके बाद बच्चा रोते-रोते चुप हो जाता है। यह वीडियो भले ही कुछ सेकंड का है परंतु इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब देखना पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो


इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है “मेरे पापा पुलिस में हैं।” इस वीडियो को 59 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 2400 से ज्यादा इस वीडियो को लाइक मिल चुके हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा “मासूम की मासूमियत लेकिन घर वालों को विशेष ध्यान रखने की भी जरूरत है क्योंकि घर पर कहीं हाथ में गलती से बंदूक को चला दिया तो अनहोनी हो सकती है।” वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा “मेरे चाचा विधायक हैं।”

Related Articles

Back to top button