बॉलीवुड

एक महीने का कितना कमा लेते हैं शाहरुख खान? एक्टर के जवाब से फेन्स की बोलती हुई बंद

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। लेकिन उनका किंग का ये ताज बीते कुछ सालों से खतरे में है। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। ऐसे में वह अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म ‘बेशरम’ सॉन्ग और दीपिका की भगवा बिकीनी को लेकर विवाद से घिर गई है। इस बीच शाहरुख फिल्म को प्रमोट करने का कोई चांस नहीं छोड़ रहे हैं।

महीने का कितना कमाते हैं शाहरुख?

हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था। इसमें उन्होंने फैंस को कोई भी सवाल पूछने के लिए कहा था। फैंस ने भी शाहरुख से कई दिलचस्प सवाल पूछे। इस दौरान एक सवाल और शाहरुख के जवाब ने सबका ध्यान आकर्षित किया। एक फैंस ने शाहरुख से पूछ लिया कि आप एक महीने का कितना कमाते हो? इस पर शाहरुख ने जो रिप्लाइ दिया वह आपका भी दिल जीत लेगा।

शाहरुख खान ने कहा कि “प्यार बेशुमार कमाता हूं….हर दिन।” शाहरुख का यह जवाब फैंस को बड़ा पसंद आया। वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। शाहरुख अक्सर अपने गुड सेंस ऑफ ह्यूमर से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वहीं मीठी-मीठी बातें करने में भी उनका कोई तोड़ नहीं है। वैसे बता दें कि शाहरुख की कुल संपत्ति 5100 करोड़ रुपए है। वे एक फिल्म का लगभग 100 करोड़ तक लेते हैं।

फैंस के सवालों के दिए मजेदार जवाब

एक फैन ने शाहरुख से पूछ लिया कि “सर क्या आप मेरे साथ पठान फिल्म देखेंगे?” इस पर किंग खान ने कहा कि “मैं 25 जनवरी को थोड़ा बीजी रहूँगा। यदि तुम फिल्म तीसरी बार देखने थिएटर जाओ तो मैं साथ चल सकता हूँ। पहली दो बार तुम अकेले ही देख लो।”

एक अन्य यूजर ने शाहरुख से उनके आगामी प्रोजेक्ट को लेकर सवाल कर लिया। उन्होंने कहा ,’सर, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के बाद क्या है आपके खाते में? इस पर शाहरुख ने एक बार फिर अपना विटी जवाब देते हुए कहा “मेरे पास फ्री टाइम ही टाइम है”। फैंस का किंग खान का ये जवाब भी पसंद आया।

इस #AskSRK सेशन में आलिया भट्ट ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने कहा “आप स्वीट और रिस्पेक्टेड हैं। 25 जनवरी के बाद से मैं आपको ‘पठान’ कहकर बुलाऊंगी। देखिए, मैं कितनी क्रिएटिव हूं न?” इस पर शाहरुख ने मजे लेते हुए कहा “और अब मैं आपको छोटी अम्मा भट्ट कपूर कह के पुकारने वाला हूँ।” शाहरुख का इशारा आलिया के मां बन जाने को लेकर था।

वैसे क्या आप शाहरुख खान की पठान देखने थिएटर जाएंगे? या फिल्म को बायकॉट करेंगे?

Related Articles

Back to top button