बॉलीवुड

-आर्यन खान की गिरफ्तारी पर गौरी खान ने दिया पहली बार रिएक्शन, ‘कॉफी विद करन’ में किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करन’ (Koffee with Karan) का नया एपिसोड सामने आ चुका है. करन के नए एपिसोड में इस बार मेहमान बनी है किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan). उनके साथ ही इस शो में नज़र आई है. उनकी फ्रेंड्स और सेलिब्रिटी वाइव्स महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavna Pandey). इस शो में आकर गौरी ने पहली बार अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस पर खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने इस शो के दौरान कहा कि, एक माँ के लिए इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है.

aryan khan

इसके साथ ही किंग की गौरी ने यह भी कहा कि, शाहरुख खान की पत्नी होने के चलते उन्हें कई बार काम भी नहीं मिलता है. आर्यन के केस के बारे में बात करते हुए करन जोहर ने गौरी से कहा कि, ‘यह आर्यन के लिए काफी मुश्किल भरा समय था. साथ ही आप सभी इससे और भी ज्यादा ताकतवर बनकर निकले हो. मैं जानता हूँ कि आप एक मां है. हम सभी एक ही परिवार का अंग है और हम में से किसी के लिए भी यह आसान नहीं था.

gauri khan

मैं सभी का आभार व्यक्त करती हूँ
आर्यन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘उस समय में जिस घटना क्रम से हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. लेकिन एक परिवार के रूप में हम सब हर कंडीशन में साथ खड़े और जहाँ भी है वह हम सभी के लिए एक बहुत अच्छी जगह है. हम एक दूसरे से मिलने वाली केयर और प्यार को फील कर सकते है. उस समय हमें हमारे कई दोस्त और जिन्हें हम जानते तक नहीं उन सभी का बहुत प्यार मिला. इससे पता चलता है कि हम बहुत भाग्यशाली है. मैं उन सभी लोगों की दिल से आभारी हूं जिन्होंने हमारी उस समय में मदद की.’

gauri khan

ड्रग केस में अरेस्ट हुए थे आर्यन खान
आपको बता दें कि पिछले साल 2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डिएल क्रूज शिप में चल रही एक रेव पार्टी पर छापेमारी की थी. शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को भी यहाँ से गिरफ्तार किया था. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था. कोर्ट में कई दिनों की सुनवाईयों के बाद बड़ी मुश्किल से आर्यन खान को बेल मिली थी.

aryan khan

इस दौरान शाहरुख खान का पूरा परिवार काफी परेशान रहा था. आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट के साथ कई लोगों को भी हिरासत में लिया गया था. आर्यन खान को अब इस केस में पूरी तरह से क्लीन चीट मिल चुकी है. वह फिर से अपनी पुरानी जिदंगी में लौट चुके है.

Related Articles

Back to top button