बॉलीवुड

Bigg Boss16 में टीवी नहीं फिल्मों के सितारे भी आएंगे नज़र, एक तो काट चुका है रेप की सजा

सलमान खान का विवादित शो ‘बिग बॉस’ नए सीजन के साथ एक बार फिर से हाजिर है. सलमान 15 सफल सीजन के बाद 16 वें सीजन के साथ एक बार फिर से एंटरटेन करने आ रहे है. इस आने वाले नए सीजन के कई प्रोमो मेकर्स अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर चुके है. अब तक इस शो में जो कंटेस्टेंट के नाम सामने आए है उनमे राज कुंद्रा से लेकर शाइनी आहूजा और गोपी बहू उर्फ जिया मानिक जैसे स्टार्स शामिल है. इस खबर में हम आपको उन सितारो के नाम बताने वाले है जो निश्चित रूप से सलमान खान के शो में नज़र आएंगे.

Bigg Boss16

उतरन की टीना दत्ता सहित ‘बिग बॉस 16’ में ये सितारे करेंगे शिरकत
गौरतलब है कि, बिग बॉस 16 की जब से घोषणा की गई है तब से ही कई नाम सामने आ चुके है. मगर सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अब जो नाम सामने आए है वह इस शो के लिए फाइनल हो चुके है. एक निजी अखबार की खबर के मुताबिक उतरन शो में ‘इच्छा’ का किरदार निभा चुकीं टीना दत्ता, टीवी की थड़कन शिवानी नारंग, शालीन भनोट और मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह सलमान के इस विवादित शो में नज़र आने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इसके साथ ही श्रीजिता डे, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा भी सलमान खान के शो में लड़ाई करते दिखेंगे. वही कुछ खबरों की माने तो मेकर्स इस बार टीवी के सबसे गुस्सैल एक्टर करन पटेल को भी शो में लाना चाहते है. करन पटेल को इससे पहले भी कई सीजन के लिए अप्रोच किया जा चुका है. लेकिन वह हर बार मना कर देते है. खैर देखते है इस बार क्या होता है. वह इस सीजन का हिस्सा बनते है या नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


shiney ahuja

ये बड़े विवादित नाम भी हो सकते है शामिल
सामने आ रही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस सीजन को अब तक का सबसे ज्यादा धमाकेदार बनाना चाहते है. इसी वजह से इस सीजन के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने साजिद खान, राज कुंद्रा, शाइनी आहूजा जैसे विवादित लोगों को भी बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने के लिए मनाया है, हालांकि यह लोग इस शो में हिस्सा लेंगे या नहीं इस पर किसी तरह की मुहर नहीं लगी है.

Bigg Boss16

पहले से बिलकुल अलग होगा ‘बिग बॉस 16’
बिग बॉस 16 के अन्य मुद्दों पर गौर करे तो ये सीजन पिछले सभी सीजन से बिलकुल अलग होने वाला है. क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद ही इस गेम को हैंडल करते नज़र आएंगे. ‘बिग बॉस 16’ में इस बार कई ट्विस्ट एंड टर्न होंगे और सब कुछ उल्टा-पुल्टा होने वाला है. कलर्स चैनल पर सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को 9 बजे होगा.

Related Articles

Back to top button