बॉलीवुड

सिंगल मॉम बनकर बच्चे की परवरिश नहीं करेगी नुसरत जहां, तस्वीर शेयर कर बेटे के डैडी की जानकारी

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने 2019 में निखिल जैन के साथ तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इसके बाद वे साड़ी पहनने, मांग में सिंदूर लगाने और गले में मंगलसूत्र पहनने को लेकर चर्चाओं में रही थी।

nusrat jahan

लेकिन फिर कुछ समय पहले उन्होंने यह घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया कि वे अपने पति निखिल जैन से अलग हो रही हैं। यह खबर सुन उनके फैंस दंग रह गए। लेकिन ये शॉकिंग खबर काफी नहीं थी कि फिर 26 अगस्त को नुसरत ने एक बेटे को जन्म दे दिया।

nusrat jahan

बेटे के जन्म के बाद सभी को यही लग रहा था कि अब एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां सिंगल मॉम बनकर बच्चे की परवरिश करेंगी। लेकिन अब नुसरत ने कुछ ऐसी हिंट भी दी है जिससे पता चलता है कि उनके बच्चे की परवरिश वह अकेले नहीं करने वाली हैं। बल्कि उसके पिता भी हैं जो बच्चे का ख्याल रखेंगे। नुसरत ने अभी तक अपने बेटे ईशान का चेहरा भले न दिखाया हो लेकिन उन्होंने उसके ‘डैडी’ का जिक्र जरूर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

दरअसल नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वे ब्लैक-व्हाइट स्ट्राइप वाली शर्ट पहने कैमरे के सामने पोज देती नजर आई। इस तस्वीर से ज्यादा ध्यान उनके फोटो पर दिए गया कैप्शन ने खींचा। नुसरत ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा ‘जिन लोगों से आप सलाह तक नहीं लेते उनसे क्रिटिसिज्म मत लीजिए’। इसके साथ ही उन्होंने यह बताया कि यह फोटो Daddy ने खींची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

अब नुसरत ने डायरेक्टली इस कथित ‘डैडी’ का नाम नहीं बताया, लेकिन फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि यहां नुसरत अपने कथित बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के बारे में बात कर रही है। बताते चलें कि 26 अगस्त को जब नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था तो उनके खास दोस्त यश वहीं मौजूद थे। नुसरत ने हॉस्पिटल स्टाफ से खास विनती की थी कि उनकी डिलीवरी के समय वे यश को वहीं रहने दे। इसके बाद जब नुसरत अस्पताल से बाहर निकली थी तो यश ने ही एक्ट्रेस के बेटे को हाथ में पकड़ा हुआ था।

nusrat jahan and yash dasgupta

बस यह तस्वीरें सामने आने के बाद ही फैंस नुसरत को ट्रोल करने लगे थे। उनका नाम बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा था। माना जा रहा है कि नुसरत ने इन्हीं ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए यह पोस्ट साझा की है। नुसरत की इस पोस्ट और कैप्शन को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। पोस्ट को अभी तक 77 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कुछ लोग नुसरत से बार बार कमेंट कर पूछ रहे हैं कि वह जिस डैडी की बात कर रही हैं वह कौन है? हालांकि कुछ यूजर्स ने डायरेक्ट उनसे पूछ लिया कि क्या वे अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता की बात कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button