बॉलीवुड

दो साल से डेट कर रहे ब्वॉयफ्रेंड के साथ आमिर खान की बेटी आयरा ने की सगाई,ऐसा है दोनों का रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते है. लेकिन उनकी बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर ही सोशल मीडिया पर किसी न किसी पोस्ट के जरिये नज़र आती रहती है. आयरा खान (Ira Khan) पिछले काफी समय से नुपुर शिखर के साथ रिलेशनशिप में है. अब खबरे आ रही है कि वह नुपुर के साथ शादी करने वाली है.

ऐसी खबरे इसलिए सामने आ रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर आयरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज़ कर रहे है.

आयरा द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, प्रपोज करने के साथ नुपुर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर किस भी किया है. वायरल हो रहा यह वीडियो किसी इवेंट का नज़र आ रहा है, जहां नुपुर ने भारी भीड़ के बीच आयरा खान को प्रपोज किया. अब उनके इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स रहे है. गौरतलब है कि आयरा-नुपुर पिछले दो साल से रिलेशनशिप में है और आमिर खान भी अपनी बेटी के इस रिश्ते के बारे में परिचित है.

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है उसमे साफ-साफ नज़र आ रहा है कि, नुपुर शिखर आते है और पहले आयरा खान को किस करते है. इसके बाद वह अपने घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लिए आयरा को प्रपोज करते है. नुपुर शिखर के प्रपोज़ करते ही आयरा खान भी तुरंत हां कर देती है. इसके बाद नुपुर उन्हें अंगूठी पहना देते है. इसके बाद ये दोनों फिर एक-दूसरे को किस करने लगते है.

ira khan and nupur shikhare relationship

आमिर खान की लाड़ली आयरा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, मैंने हां कर दी. इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट पर फातिमा सना शेख ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, यह सबसे खूबसूरत चीज जो मैंने पहले कभी नहीं देखीं, ये पूरी तरह से फ़िल्मी है. वहीं दूसरी और कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, ये बहुत ही सुन्दर है, दोनों को मेरी और से बधाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने लिखा, ओह माय गॉड, दोनों को बधाई. इन लोगों के साथ ही और भी कई सेलेब्स और फैन्स ने दोनों को शुभकामनाएं दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


ऐसा है आयरा-नुपुर का रिलेशन
गौरतलब है कि, आयरा खान और नुपुर शिखर पिछले करीब 2 सालों से रिलेशनशिप में है. इन दोनों को ही अक्सर साथ में मजे करते हुए देखा जा सकता है. इस कपल ने इसी साल जून में अपने रिलेशन की सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर आयरा ने कुछ तस्वीर शेयर कर लिखा था. सच में दो साल हो गए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करती हूं. आयरा के कमेंट का जवाब देते हुए नुपुर ने लिखा था, मैं भी तुमसे प्यार करता हूं. हम दोनों ने इसे करीब 2 साल पहले ही महसूस किया था. आपको बता दें कि आयरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और आमिर खान को ट्रेनिंग दे चुके है.

Related Articles

Back to top button