समाचार

जयपुर में 8वीं क्लास से शुरू हुई लवस्टोरी का लंदन में दुखद अंत,बीवी के चलते बिजनेसमैन ने दी जान

कहते हैं सबसे सच्ची दोस्ती और प्यार, बचपन का ही होता है। माना जाता है कि इस कच्ची उम्र के रिश्ते बेहद पक्के होते हैं। लेकिन इससे उलट जयपुर की गलियों में 8वीं क्लास से शुरू हुई एक लव स्टोरी का अंत लंदन में बेहद दर्दनाक तरीके से हुआ है। जी हां, इस कहानी की शुरूआत जितने फिल्मी अंदाज में हुई थी इसका हश्र उतने ही विभत्स तरीके से हुआ है। आलम ये है कि ये कहानी (jaipur businessman suicide in London) सुन किसी का भी दिल सिहर जाए।

बिजनेसमैन ने लंदन के फ्लैट से कूद कर दी जान

दरअसल, ये मामला जयपुर के मालवीय नगर सेक्टर-2 में रहने वाले राजकुमार आहुजा के बेटे सुमित की सुसाइड केस का है। बता दें कि 38 वर्षीय सुमित ने लंदन के चेरिट रोड स्थित एक अपार्टमेंट के 6वें फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी है। वहीं सुसाइड से 3 मिनट पहले सुमित ने एक सुसाइड नोट अपने परिजनों का वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। लेकिन जब तक वो इस नोट की सच्चाई जान और समझ पाते तब तक सुमित इस दुनिया से जा चुका था। गौरतलब है कि सुसाइड नोट में सुमित ने अपनी खुदकुशी (jaipur businessman suicide in London) की वजह पत्नी का अफेयर बताया है।

25 साल पहले जयपुर की गलियों में पनपा था प्यार

अब सुनिए सुमित की वो लव स्टोरी जो पूरे जयपुर में इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, इसी जयपुर की गलियों में 25 साल पहले सुमित का प्यार पनपा था, जब उसे 8वीं क्लास में पढ़ने के दौरान अपनी क्लासमेट से लगाव महसूस हुआ। हालांकि उस वक्त घरवालों ने इसे लेकर सुमित को समझाया, पर सुमित ने इसे अपना सच्चा प्यार मान इसे उम्र भर निभाने की ठान ली थी। इसके बाद दोनो ने साथ में पढाई की और साल 2007 में एमबीए पूरा होते ही सुमित ने 23 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली। फिर साल 2008 में जब सुमित की एक लंदन की कंपनी में जॉब लग गई तो वह वाइफ को लेकर वहीं शिफ्ट हो गया।

ब्रिटेन में कंपनी, दो फ्लैट्स और करोड़ों की जायदाद थी

लंदन पहुंचने के बाद वहां से शुरू हुई इस रिश्ते की अलग कहानी। दरअसल, लंदन में सुमित को वैसे तो काफी सफलता मिली, जैसे 2016 में उसे ब्रिटेन की नागरिकता मिली तो वहीं साल 2019 में उसने पार्टनरशिप में एक कंपनी भी शुरू कर दी। इस तरह से सुमित ने ब्रिटेन में कंपनी, दो फ्लैट्स और करोड़ों की जायदाद बना ली। लेकिन निजी जिंदगी में वो अपनी पत्नी से दूर होता चला गया। असल में, इसी बीच सुमित की वाइफ की किसी रचित नाम के लड़के से नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बारे में सुमित ने अपने सुसाइड नोट में भी जिक्र किया है।

पत्नी के अफेयर के चलते डिप्रेशन में चल रहा था

बताया जा रहा है कि 2 साल पहले सुमित की पत्नी ने डिवोर्स के लिए अर्जी दी थी। तब से वो काफी परेशान रहने लगा था। असल में, सुमित किसी भी हाल में अपने प्यार को खोना नहीं चाहता था। इसलिए उसने बार-बार अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वो नहीं मान रही थी। ऐसे में पत्नी के अफेयर और अपने बचपन के प्यार खोने के डर से सुमित डिप्रेशन में चला गया था।

सुसाइड से पहले अपने फ्लैट पर दी थी दोस्तों को पार्टी

वहीं सुमित के चचेरे भाई यश वाधबानी ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि सुसाइड वाले दिन 16 सितम्बर को सुमित ने अपने फ्लैट पर दोस्तों को एक पार्टी भी दी थी। जिसमें दोपहर 4 बजे पार्टी खत्म होने के बाद सभी दोस्त चले गए पर उसके बाद किसी बात के चलते सुमित का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। इस झगड़े के ठीक कुछ देर बाद सुमित ने छठे फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी। ऐसे में सुमित की बॉडी ग्राउंड फ्लोर पर गिरी तो तेज धमाका हुआ, जिससे आस-पड़ोस के लोग बाहर निकले और वहां सुमित को लहूलुहान पाया । इसके बाद घटना (jaipur businessman suicide in London) की सूचना पर आई पुलिस ने बॉडी को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया।

परिजनों ने जताया है सुमित की हत्या का शक

वहीं इस मामले में सुमित के परिजनों ने हत्या का शक भी जताया है। चचेरे भाई यश वाधबानी का कहना है कि लंदन के पड़ोसियों ने बताया था कि जब उन्होनें सुमित की बॉडी देखी तो उसके हाथ बंधे हुए थे और मुंह पर भी कपड़ा बंधा हुआ था। वहीं जब एम्बुलेंस आई तो कर्मचारियों के CPR देने के लिए चेहरे से कपड़ा हटाया गया था। ऐसे में भाई और परिवार के बाकी लोगों का आरोप है कि सुमित ने सुसाइड नहीं की है, बल्कि उसे शराब पिलाने के बाद उसका हाथ-मुंह बांध उसे धक्का दिया गया है। वहीं परिजनों का कहना है कि ब्रिटेन पुलिस सुमित का शव परिजनों को सौंपने की बजाय उसकी पत्नी को देने की बात कह रही है।

Related Articles

Back to top button