बॉलीवुड

सिद्धार्थ से वरुण तक इन 6 लोगों के बाहों में लिपट चुकी है आलिया, अब बनेगी रणबीर की दुल्हनिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘गंगूबाई’ यानी की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। आलिया ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी।

फिल्मों में काम करने के दौरान आलिया भट्ट का नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है। फिलहाल वह अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है और जल्द ही दोनों शादी भी रचाने वाले हैं। हालाँकि अभी तक इनकी शादी की डेट फिक्स नहीं हुई है और न ही इनके परिवार वालों ने शादी पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर की है।

alia bhatt

जैसा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। वही हाथों में हाथ लिए इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन्हें फैंस भी खूब पसंद करते हैं। रणबीर कपूर से शादी रचाने के बाद आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन जाएगी।

हालांकि रणबीर कपूर कोई पहले शख्स नहीं है जिन्हें आलिया भट्ट ने डेट किया हो। इससे पहले भी वह कईयों को डेट कर चुकी है। आइए जानते हैं इससे पहले आलिया भट्ट का नाम किन-किन के साथ जुड़ा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा

alia bhatt

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इन दोनों ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में साथ काम किया था और इस फिल्म में काम करने के दौरान ही यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन कहा जाता है कि इस बीच सिद्धार्थ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को डेट करने लगे थे जिसके बाद आलिया और सिद्धार्थ हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए।

वरुण धवन

वरुण धवन ने भी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ सफल भी साबित हुई।

इस फिल्म में नजर आने के बाद इस जोड़ी ने ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में काम किया और इसी बीच इनके अफेयर की खबरों ने भी तूल पकड़ा। हालांकि दोनों ही कलाकारों ने अपने इस रिश्ते पर साफ इनकार कर दिया था और दोनों ने एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताया था।

अली दादरकर

alia bhatt

अली दादरकर वह शख्स हैं जिनको आलिया भट्ट ने बॉलीवुड दुनिया में पांव रखने से पहले डेट किया था। कहा जाता है कि जब आलिया भट्ट फिल्मों में काम नहीं करती थी तो वह अली को डेट कर रही थी और उन्होंने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि बाद में इनका रिश्ता टूट गया।

रमेश दुबे

alia bhatt

फिल्मों में काम करने से पहले आलिया भट्ट का नाम रमेश दुबे के साथ भी जुड़ा था। रमेश दुबे का नाम बहुत कम लोग ही जानते हैं क्योंकि वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते और ना ही उन्हें ग्लैमर की दुनिया पसंद है। हालांकि आलिया भट्ट को उन्होंने काफी लंबे समय तक डेट किया था। लेकिन इनकी तस्वीरें दिखाई नहीं दी और इसकी वजह है रमेश दुबे का मीडिया से दूर रहना।

कविन मित्तल

alia bhatt

कहा जाता है कि अभिनेता रणबीर कपूर को डेट करने से पहले आलिया भट्ट बिजनेस सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल को डेट कर रही थी। रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट और कविन की पहली मुलाकात एक सेमिनार के दौरान हुई थी जिसके बाद यह दोनों दोस्त बने और फिर इन्होंने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया।

अरसलान

alia bhatt

अरसलान का नाम भी आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड की लिस्ट में शामिल है। कहा जाता है कि अरसलान और आलिया भट्ट ने भी एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया।

आलिया ने खुद अरसलान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “हां अरसलान मेरा पहला बॉयफ्रेंड था। वह स्वीट था और बहुत ही जिद्दी भी था। वह चाहता था कि मैं कुर्ता और जींस ही पहनू, .मैं स्नैपचैट पर उसको फॉलो करती हूं। वह हमेशा जिम में रहता है और ग्राफिक डिजाइनिंग कर रहा है, फिलहाल वह खुश है।”

Related Articles

Back to top button